Ajmer: संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ब्राह्मण समाज ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013971

Ajmer: संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ब्राह्मण समाज ने दिया धरना

Ajmer news: सरवाड़ में संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ब्राह्मण समाज मोर्चरी के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गया है. जिसके चलते दुसरे दिन भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है.

संत हत्या पर विवाद

Ajmer news: सरवाड़ में संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ब्राह्मण समाज मोर्चरी के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गया है. जिसके चलते दुसरे दिन भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. ब्राह्मण समाज मेडिकल बोर्ड फोरेंसिक लैब से पोस्टमार्टम की मांग कर रहा है.

संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 
 वहीं संत के परिजनों को 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता एवं परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी लगाने की मांग है .वहीं दूसरी ओर महंत बालकदास के पक्ष में सत महात्मा भी अस्पताल पहुंचे ओर मृतक संत का शव मांगने लगे जिसके चलते दोनों पक्षों में आपसी कहासुनी हो गई .

ब्राह्मण समाज मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठा 
 संत के शव का पोस्टमार्टम नहीं होने पर उपखंड अधिकारी विकास मोहन भाटी, पुलिस उपाधीक्षक संजय सिंह चंपावत, थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार गोदारा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे ओर आक्रोशित लोगों से समझाइश की लेकिन लोग अपनी मांग पर अडिग थे जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. 

तीन दिनों से पोस्टमार्टम नहीं हुआ
जानकारी के मुताबिक संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई . जिसे लेकर दो दिनों से ब्राह्मण समाज मोर्चरी के बाहर धरने पे बैठा है.  ब्राह्मण समाज के प्रर्दशन के कारण का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि  संत की मौत कैसे हुई. 

पुलिस जांच में जुटी 
पुलिस मामले में जांच कर रही है. लेकिन ब्राह्मण समाज जिद पर अड़ा है. तो वहीं परिजनों ने 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी देने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें:माता-पिता को लेने गए युवक के घर चोरी, लाखों के जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ

Trending news