Video : चोर बेफिक्र होकर ताला तोड़ रहे थे, सब कुछ चुरा लिया लेकिन हरकत कैमरे में कैद
Advertisement

Video : चोर बेफिक्र होकर ताला तोड़ रहे थे, सब कुछ चुरा लिया लेकिन हरकत कैमरे में कैद

Ajmer news : राजस्थान के अजमेर से खबर है, चोरों ने रात के समय दुकान में चोरी की. चोरी का सीसीटीवी वीडियो ( CCTV Video ) वायरल हो गया है. खबर में देखें वीडियो

Video : चोर बेफिक्र होकर ताला तोड़ रहे थे, सब कुछ चुरा लिया लेकिन हरकत कैमरे में कैद

Ajmer news : राजस्थान में अजमेर जिले से चोरी की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. कई बार चोर खुद को होशियार समझते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देता है. आए दिन अलग अलग जगहों पर चोरी करने के बाद चोर को सर्दियों की रात में 2 बजे के आसपास का समय चोरी के लिए सबसे सही लगता है. लेकिन कई बार लापरवाही हो जाती है. वो ये ध्यान नहीं रखता है कि उसके आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे हो सकते है. इस बार भी ऐसा ही हुआ. जब चोरी कर रहे लोग ही कैमरे में कैद हो गए.

मामला अजमेर शहर में क्लॉक टावर थाना क्षेत्र स्थित अग्रवाल डिस्पोजल दुकान का है. अज्ञात बदमाशों ने कटर से काटकर ताला तोड़ने की वारदात को अंजाम दिया है और दुकान में रखी हजारों रुपए की नकदी पार कर ली. लेकिन ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं चोरों ने अन्य दुकान में भी इस तरह की वारदात करने का प्रयास किया लेकिन जाग होने से वह वहां से फरार हो गए सीसीटीवी फुटेज में तीन व्यक्ति नजर आ रहे हैं जिसे लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- वो 3 सरकारी योजनाएं जिनका फायदा उठाकर किसान हो सकते है मालामाल

केसरगंज व्यापार संघ के अध्यक्ष जय गोयल ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस गश्त की बेहद कमी है जिसका फायदा चोर बदमाश उठा रहे हैं. कैसरगंज अजमेर शहर का मुख्य बाजार है अगर यहां भी 3 चोर मुख्य सड़क पर इस तरह की वारदात को अंजाम देंगे तो अन्य स्थानों पर किस तरह से सुरक्षा की जाएगी. ऐसे में व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने इस मामले में गश्त बढ़ाने के साथ ही जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की मांग रखी है. जय गोयल ने बताया कि कुछ महीने पहले भी इस क्षेत्र में चोरी की वारदात हुई थी लेकिन वह अब तक भी नहीं खोली गई ऐसे में चोरों के हौसले अजमेर में लगातार बुलंद हो रहे हैं और इन पर ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए गेस्ट की बढ़ोतरी के साथ ही बदमाशों पर नकेल कसी जानी चाहिए. ( Reporter- Ashok singh bhati )

Trending news