Ajmer: साधारण सभा में पार्षद जावेद खान मिठाई के पैकेट में पहुंचे नगदी लेकर, अधिकारियों पर लगाया पैसे लेने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2111967

Ajmer: साधारण सभा में पार्षद जावेद खान मिठाई के पैकेट में पहुंचे नगदी लेकर, अधिकारियों पर लगाया पैसे लेने का आरोप

Ajmer News: अजमेर नगर निगम की गुरूवार को साधारण सभा गांधी भवन सभागार में आयोजित की गई. जिसमें पार्षद जावेद खान मिठाई के पैकेट में नकदी लेकर सभा में पहुंचे. साथ ही कर्मचारियों और अधिकारियों पर आरोप लगाए है.

Councilor Javed Khan

Ajmer News: अजमेर नगर निगम की गुरूवार को साधारण सभा गांधी भवन सभागार में आयोजित की गई. इस साधारण सभा में अजमेर नगर निगम के निर्दलीय वार्ड 33 से पार्षद जावेद खान मिठाई के पैकेट में 50 हजार की नगदी का पैकेट भी लेकर पहुंच गए. जहां उन्होंने कर्मचारियों और अधिकारियों पर पैसे लेकर पट्टे देने का आरोप लगाया.

इस दौरान सदन में महापौर अधिकारी और पार्षदों की मौजूदगी रही. जहां मिठाई के साथ ही पैसों का बॉक्स पार्षद ने सभी के सामने दिखाया.  साथ ही कहा कि, अजमेर नगर निगम में अधिकारी बिना पैसों के काम नहीं करते और मिठाई के नाम पर गांधीजी मांगी जाती है, ऐसे में उन्होंने कहा कि, अगर पैसे देकर काम होता है तो वह पैसे लेकर भी काम करना चाहते हैं क्योंकि आम जनता काफी परेशान है. 

 उन्होंने  कर्मचारियों और अधिकारियों पर आरोप लगाया कि, नगर निगम के अधिकारी ओम प्रकाश के जरिए खानपुरा कच्ची बस्ती के लोगों से 10 हजार पट्टे के नाम पर लिए गए और उन्हें आज तक पट्टा जारी नहीं किया गया है . उन्हें गुमराह किया जा रहा है.  इन सभी विषयों को लेकर वह पैसे के साथ ही मिठाई का बॉक्स लेकर साधारण सभा की बैठक में पहुंचे हैं. 

 इस दौरान सदन की गरिमा को भी ठेस पहुंची है और महापौर ब्रज लता हाडा ने इस पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की करवाई यहां नहीं होनी चाहिए और उन्हें तुरंत वहां से बाहर जाने के निर्देश दिए वह वहां से बाहर निकले और अपनी आपबीती बताते हुए मीडिया से बातचीत की जावेद खान ने बताया कि करीब 1 साल पहले से वह पट्टे की मांग कर रहे हैं और कच्ची बस्ती के लोगों की ओर से प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत आवेदन भी लिए गए और अधिकारियों को एक लाख रिश्वत देने की बात भी कही गई है फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम को लेकर किस तरह की कार्रवाई होती है यह देखने वाली बात होगी.

Trending news