Ajmer News: कांग्रेस नेता हेमंत भाटी के खिलाफ पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1862251

Ajmer News: कांग्रेस नेता हेमंत भाटी के खिलाफ पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने खोला मोर्चा

Ajmer Congress News: अजमेर कांग्रेस की गुटबाजी की कलाई एक बार फिर खुलकर सामने आ गई है. पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से दो बार कांग्रेस प्रत्याशी रहे हेमंत भाटी के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का दावा पेश किया है. 

Ajmer News: कांग्रेस नेता हेमंत भाटी के खिलाफ पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने खोला मोर्चा

Ajmer Congress News: अजमेर कांग्रेस की गुटबाजी की कलाई एक बार फिर खुलकर सामने आ गई है. पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से दो बार कांग्रेस प्रत्याशी रहे हेमंत भाटी के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का दावा पेश किया है. डॉ जयपाल का आरोप है कि हेमंत भाटी ने पिछले दिनों जयपुर में टिकट दावेदारों की नब्ज टटोलने के लिए आए ऑब्जर्वर्स की बैठक के बाद मीडिया को दिए बयानों में उनके खिलाफ अश्वनीय टिप्पणियां की जिससे उन्हें मानसिक तनाव हुआ है.

डॉक्टर जयपाल का आरोप है कि हेमंत भाटी ने उनके खिलाफ वह आरोप लगाए जिन मामलों में कोर्ट ने भी उन्हें बरी कर दिया है. आपको बता दें कि हेमंत भाटी और डॉक्टर जयपाल दोनों ही इस बार अजमेर दक्षिण से कांग्रेस का टिकट मांग रहे हैं और गहलोत पायलट गुट से दोनों संबंध रखते हैं. अजमेर कांग्रेस में यह कोई पहला मौका नहीं है जब आपसी सिर फुट्टावल के हालात बने हैं इससे पहले कल कांग्रेस नेता सौरभ बजाड़ ने भी आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर पर शहर कांग्रेस की राजनीति में गुटबाजी पैदा करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: 'शापित नदी' की CM गहलोत की मौजूदगी में 125 पंडित करेंगे पूजा, आज तक नहीं हुई है इसकी पूजा

इससे पहले अजमेर कांग्रेस के नेता आपसी गुटबाजी के चलते प्रदेश सह प्रभारी और विधानसभा प्रभारी के सामने भी खुलकर गाली गलौज और हाथापाई करते नजर आए थे. चुनावी साल में कांग्रेस वाला कमान गुटबाजी खत्म कर मिलजुल कर चुनाव लड़ने की हिदायत दे रहा है लेकिन अजमेर के कांग्रेसी इस हिदायत से दूर अपनी अलग ही राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं.

Trending news