Kekri: ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के शपथग्रहण समारोह में विधायक डॉ रघु शर्मा ने लिया हिस्सा, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529068

Kekri: ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के शपथग्रहण समारोह में विधायक डॉ रघु शर्मा ने लिया हिस्सा, कही ये बात

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के शपथग्रहण समारोह में विधायक डॉ रघु शर्मा पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह केकड़ी को जिला बनाने के लिए पुरजोर तरीके से पैरवी कर रहे हैं.

 

Kekri: ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के शपथग्रहण समारोह में विधायक डॉ रघु शर्मा ने लिया हिस्सा, कही ये बात

Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी एवं केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा ने सरवाड़ में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेते हुए कहा कि मैं कहीं भी रहूं केकड़ी क्षैत्र के लोग मेरे दिल में रहते हैं और आप सभी मेरे परिवार का हिस्सा हो और आपका मेरा रिश्ता आजीवन रहेगा.

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि हर परिवार में छोटी मोटी बात होती रहती है उसका समाधान भी हम सभी मिल बैठकर करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं अगर पार्टी कह देगी तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा ओर पार्टी दफ्तर में बैठकर पार्टी को मजबूत करने का काम शुरू कर दूंगा. राजनीति में सौ प्रतिशत किसी को संतुष्ट नहीं किया जा सकता लेकिन मैंने हर व्यक्ति को संतुष्ट करने का प्रयास किया है. 

उन्होंने आम आवाम को कहा कि चुनाव से पहले लेखा जोखा रखा करो और उसके बाद मतदान किया करो. शर्मा ने कहा कि 75 सालों से मतदान हो रहा है और केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से 15 विधायक चुने गए आपको आंकलन करना है कि सबसे अधिक विकास कार्य किसने करवाए.

शर्मा ने कहा कि केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के आशीर्वाद से मैं सरकार का हिस्सा बना इसलिए में क्षेत्र के लोगों का ऋणी हूं. जिस दिन केकड़ी विधानसभा क्षेत्र की जनता मुझे कह देगी कि आपको चुनाव नहीं लड़ना है तो चुनाव नहीं लडूंगा.

विधायक डॉ रघु शर्मा ने कहा कि एक बार कांग्रेस और एक बार बीजेपी को चुनाव जिताने की परिपाटी चल रही है उसको रोकना जरूरी है. शर्मा ने कहा कि केकड़ी को जिला बनाने के लिए पुरजोर तरीके से पैरवी कर रहा हूं और रामलुभाया कमेटी के समक्ष सभी दस्तावेज सौंपते हुए पुरजोर तरीके से मांग की है. शर्मा ने कहा कि मेरी आखिरी दम तक केकड़ी को जिला बनाने की कोशिश है फैसला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाथ में है,

नवनियुक्त ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्याम लाल बेरवा का पदभार ग्रहण समारोह होटल जोधाणा में आयोजित किया गया. जहां विधायक डॉ रघु शर्मा एवं पीसीसी सदस्य सागर शर्मा ने बेरवा को कुर्सी पर बिठा कर विधिवत रूप से कार्यभार सभलाया.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news