विधायक डॉ रघु शर्मा का केकड़ी दौरा, मेजर ध्यानचंद हॉकी प्रतियोगिता का किया उद्घाटन
Advertisement

विधायक डॉ रघु शर्मा का केकड़ी दौरा, मेजर ध्यानचंद हॉकी प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

विधायक डॉ रघु शर्मा ने आज केकड़ी विधानसभा का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों को निरीक्षण किया. साथ ही संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

 

विधायक डॉ रघु शर्मा का केकड़ी दौरा, मेजर ध्यानचंद हॉकी प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा आज केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने अपने आवास पर लोगों के अभाव सुने. उसके बाद मेजर ध्यानचंद प्रतियोगिता का उद्घाटन किया.

केकड़ी विधायक डॉक्टर रघु शर्मा अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान आज केकड़ी पहुंचे. इस दौरान अपने अजमेर रोड स्थित आवास पर क्षेत्र के लोगों के अभाव सुने और अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए. इसके बाद शर्मा मेजर ध्यानचंद हॉकी क्लब केकड़ी के तत्वाधान में आयोजित अष्टम अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे.

 जहां मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन करउन्होंने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक डॉ रघु शर्मा ने खिलाड़ियों से आह्वान करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें और अपने माता-पिता गांव शहर का नाम रोशन करें.

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पटेल मैदान पर खिलाड़ियों के लिए सभी तरह की सुविधाएं हों ताकि इस मैदान का डेवलपमेंट किया जा सके. उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मैं कहीं भी रहूं मेरी आत्मा केकड़ी में बसती है और रात दिन केकड़ी के विकास को लेकर कार्य योजना बनाता रहता हूं. उन्होंने कहा कि केकड़ी क्षेत्र में सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई है और आने वाले समय में क्षेत्र को विकास की कई सौगातें दी जाएगी.

विधायक डॉक्टर रघु शर्मा ने कहा कि पटेल मैदान को खिलाड़ीयों के लिए विकसित किया गया है पीछे गार्डन बनाया गया है वही ओपन जिम लगाई गई है ताकि लोगों को सुविधा मिल सके.

इस दौरान विधायक डॉ रघु शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ खेल स्टेडियम का दौरा किया और ठेकेदार को निर्देशित करते हुए कहा कि खेल स्टेडियम मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतें. इसके बाद शर्मा नगर पालिका द्वारा छोटे तालाब के करवाए जा रहे सौंदर्यीकरण को देखने के लिए पहुंचे ओर प्रशासनिक अधिकारियों को कहा कि केकड़ी शहर को विकसित शहरों की श्रेणी में लाना ही मेरा प्रमुख लक्ष्य है इसलिए शहर के सौंदर्यीकरण के कार्य में कोताही नहीं बरतें.

जिस भी अधिकारी ने विकास कार्य में कोताही बरती उसको बख्शा नहीं जाएगा. विधायक डॉ रघु शर्मा ने प्रशासनिक लवाजमे के साथ राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी में निर्माणाधीन महिला एवं शिशु अस्पताल का निरीक्षण किया. उसके बाद नायकी में निर्माणाधीन एएनएम जीएनएम कालेज एवं बायपास का निरीक्षण किया. इससे पहले केकड़ी नगरपालिका में बन रहे अत्याधुनिक सुविधाओं युक्त सभा भवन का औचक निरीक्षण किया.

इस दौरान 70 लाख रुपए की लागत का एक दमकल वाहन भी जनता को समर्पित किया .राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पीसीसी सदस्य सागर शर्मा ने कहा कि केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है.

Reporter- Ashok Singh Bhati

यह भी पढ़ें - Women Health: प्रेगनेंसी बाद चाहती है अनुष्का शर्मा जैसी हेल्थी बॉडी तो,ये एक्सरसाइज होगी फायदेमंद

Trending news