पति ने स्कूटी चलाने से रोका तो दुधमुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों के हो गए टुकड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2350389

पति ने स्कूटी चलाने से रोका तो दुधमुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों के हो गए टुकड़े

Ajmer News: राजस्थान में अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता और उसके चार महीने के मासूम बेटे का शव रेलवे लाइन से बरामद किया गया है. विवाहिता और उसके बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की बात सामने आ रही है. मृतका प्रियंका कल शाम से ही घर से लापता थी, जिस पर देर रात को उसका शव रेल पटरी के पास मिला. 

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता और उसके चार महीने के मासूम बेटे का शव रेलवे लाइन से बरामद किया गया है. विवाहिता और उसके बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की बात सामने आ रही है. मृतका प्रियंका कल शाम से ही घर से लापता थी, जिस पर देर रात को उसका शव रेल पटरी के पास मिला. 

यह भी पढे़ं- खेत में चारा काटने गई रील मेकर को कोबरा ने डसा, मरने से पहले शेयर की थी यह Reel

मृतका के पति की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटे के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन शादी के मेहज डेढ़ साल के भीतर संदिग्ध हालातो में मां बेटे की मौत के बाद पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- चूरू में हैवान पति ने प्लास से उखाड़े पत्नी के नाखून, बोला- 5 लाख दो, नहीं तो नाखून भी उखाड़ूंगा

 

पति का टोकना नागवार गुजरा
प्रारंभिक जांच से पता चला कि प्रियंका के पति और मां ने उसे स्कूटी चलाने से रोका था, इस बात से नाराज होकर वह अपने बेटे के साथ घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूद गई. बता दें कि एक साल पहले ही मृतका प्रियंका की शादी अमृतसर के रहने वाले करण से हुई थी. पति अजमेर आया हुआ था. एक दिन 4 महीने के बेटे को लेकर प्रियंका स्कूटी से कहीं जाने लगी. यह देखकर उसके पति ने उसे रोका और ना जाने के लिए कहा. पति ने उसे टोका कि चारों तरफ पानी भरा है, स्कूटी ना चलाए. वह इसमें फिसल सकती है और चोट लग सकती है. यह बात उसे नागवार लगी और देर रात 12 बजे उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

पटरी पर फैले शव के टुकड़े
पुलिस ने बताया, ''मदार स्टेशन के नजदीक अंधेरे में प्रियंका अपने बेटे को लेकर बैठी हुई थी. जैसे ही ट्रेन आई उसके आगे कूद गई. जब तक लोको पायलट ट्रेन रोकता, तब तक करीब आधा किलोमीटर क्षेत्र में प्रियंका और उसके बच्चे के शव के टुकड़े फैल गए थे. उनको जैसे-तैसे अलवर गेट पुलिस ने बटोरा और मुर्दाघर में रखवाया. उसके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान की गई और उसके परिवार को सूचना दी गई.'' उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Trending news