Ajmer news: बिजली बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने गया, तो युवकों ने मिलकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743352

Ajmer news: बिजली बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने गया, तो युवकों ने मिलकर पीटा

 Ajmer news: विभाग रिकवरी के 6230 रुपये स्वयं के 2500 रुपए और सोने की चैन लेकर फरार हुए मामले में पीड़ित विद्युत कर्मी ने जवाजा थाने में  शिकायत की, जिसपर पुलिस ने सरकारी कर्मचारी से मारपीट को लेकर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

 Ajmer news: बिजली बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने गया, तो युवकों ने मिलकर पीटा

Ajmer news: ब्यावर में विद्युत कर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित विद्युत कर्मी ने आरोप लगाया कि डीपी चेक करने के दौरान 5 युवकों के द्वारा उस पर अचानक हमला किया गया गांव सांगरवास निवासी विद्युत कर्मी त्रिलोक सिंह ने जवाजा थाने में शिकायत देकर बताया कि वह अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड जवाजा में कार्यरत है. 17 जून को जयन अकबर काठात के आदेशों पर गांव सांगरवास चौराहे पर हरि सिंह पुत्र चुन्नी सिंह के बिजली बिल बकाया होने के कारण कनेक्शन काटने के लिए गया हुआ था.

 कनेक्शन काटने के बाद वह अपने साथी के साथ देवखेड़ा होते हुए थोरिया खेड़ा पहुंचा जहां डीपी चेक कर रहे थे वहां पर हरि सिंह सहित अन्य लोगों के द्वारा गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट शुरू कर दी गई. पीड़ित विद्युत कर्मी ने बताया कि सभी युवकों ने मारपीट करने के बाद उसकी जेब से विभाग के 6230 रुपये और स्वयं के 2500 रुपए सहित सोने की चेन लूट कर फरार हो गए. 

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी है. जवाजा थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं विद्युत कर्मी हॉस्पिटल में एडमिट है जहां डॉक्टर्स के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

Trending news