Beawar: एक शाम भैरू बाबा के नाम भजन संध्या एक अक्टूबर को होगा आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367495

Beawar: एक शाम भैरू बाबा के नाम भजन संध्या एक अक्टूबर को होगा आयोजन

मंदिर भोपाजी राजू भाई के अनुसार रात्री 8 बजे से आयोजित होने वाली भजन संध्या में गायक कलाकर अजमेर निवासी ज्योति सोनी बाबा के दरबार में भजनों की प्रस्तुतियां देंगी. 

Beawar: एक शाम भैरू बाबा के नाम भजन संध्या एक अक्टूबर को होगा आयोजन

Beawar: शहर के महावीर बाजार स्थित प्रसिद्ध देवस्थान भैरूजी के खेजड़े पर नवरात्रि के पावन पर्व पर एक अक्टूबर को एक शाम भैरू बाबा के नाम विशाल भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

मंदिर भोपाजी राजू भाई के अनुसार रात्री 8 बजे से आयोजित होने वाली भजन संध्या में गायक कलाकर अजमेर निवासी ज्योति सोनी बाबा के दरबार में भजनों की प्रस्तुतियां देंगी. भजन संध्या कार्यक्रम आयोजन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. बाबा के भक्तगण कार्यक्रम को भव्य बनाने में जुटे हुए हैं. मालूम हो कि शहर के महावीर बाजार स्थित भैरूजी का खेजड़ा शहर का प्रसिद्ध देव स्थान है.

विभिन्न पर्वों के अलावा भी प्रतिदिन तथा शनिवार-रविवार को बाबा के दरबार में भक्तों का तांता लगा रहता है. प्रतिदिन बाबा के दरबार में आने वाले श्रद्धालु बाबा की पूजा-अर्चना कर मन वांछित फल पाते हैं. भोपाजी राजू भाई तथा भैरव भक्त मंडल के सदस्यों ने शहर के सभी धर्मप्रेमी बंधुओं से एक अक्टूबर को आयोजित भजन संध्या में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर धर्म लाभ प्राप्त करने का आग्रह किया है.

Reporter-Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news