Beawar News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, करंट लगने से हुआ घायल, परिजनों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432340

Beawar News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, करंट लगने से हुआ घायल, परिजनों में मचा हड़कंप

शहर के छावनी फाटक बाहर डूंगरी रोड पर अरफान सिलेक्शन की छत से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से प्रवाहित होने वाले करंट की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Beawar News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, करंट लगने से हुआ घायल, परिजनों में मचा हड़कंप

Beawar News: शहर के छावनी फाटक बाहर डूंगरी रोड पर अरफान सिलेक्शन की छत से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से प्रवाहित होने वाले करंट की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल युवक को परिजनों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक छावनी फाटक बाहर डूंगरी रोड निवासी 19 वर्षीय मोइन खान पुत्र नजीब खान शनिवार देर रात को तेजा मेला देखने के बाद अपने घर पहुंचा था। इस दौरान जब वह घर की छत पर किसी काम से गया तो उसी दौरान घर की छत पर से गुजर रही 11 हजार केवी की हाइटेंशन लाइन से प्रवाहित होने वाला करंट मोइन के मुंह से होकर ठोड़ी से निकल गया, जिसके कारण उसकी जान बन गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन छत पर पहुंचे तथा उसे उपचार के लिए लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचे जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद उसे उपचार के लिए सीसीयू वार्ड में भर्ती कर उसका उपचार शुरू किया, जहां पर उसकी हालत में सुधार देखा गया. 

परिजनों ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर की छत से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से पूर्व में भी हादसे हो चुके हैं. जिसकी शिकायत विद्युत विभाग को गई लेकिन विभाग के अधिकारियों के द्वारा इस ओर अब तक कोई ध्यान नही जाने के कारण हाईटेंशन लाइन से एक बार फिर से हादसा हो गया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news