ब्यावर: तेजा मेले के दूसरे दिन भव्य सांस्कृतिक संध्या का हुआ आयोजन, कलाकारों ने जमाया रंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337802

ब्यावर: तेजा मेले के दूसरे दिन भव्य सांस्कृतिक संध्या का हुआ आयोजन, कलाकारों ने जमाया रंग

ऐतिहासिक तेजा मेले के दूसरे दिन नगर परिषद  ब्यावर की ओर से भव्य सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ कलाकारों द्वारा गणेश वंदना के साथ की गई. इसके बाद कलाकारों द्वारा सामूहिक रूप से गीतों की प्रस्तुति देकर राजस्थानी की लोक संस्कृति से दर्शकों को रूबरू करवाया. 

ब्यावर: तेजा मेले के दूसरे दिन भव्य सांस्कृतिक संध्या का हुआ आयोजन, कलाकारों ने जमाया रंग

Beawar: शहर के ऐतिहासिक तेजा मेले के दूसरे दिन नगर परिषद  ब्यावर की ओर से भव्य सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में राजकुमार आर्केस्ट्रा पार्टी के बैनर तले लोक कलाकारों ने लोक गीत एवं लोक नृत्य की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. श्रोताओं ने भी देर रात तक जमकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया. 

कार्यक्रम का शुभारंभ कलाकारों द्वारा गणेश वंदना के साथ की गई. इसके बाद कलाकारों द्वारा सामूहिक रूप से गीतों की प्रस्तुति देकर राजस्थानी की लोक संस्कृति से दर्शकों को रूबरू करवाया. 

देर रात तक चली सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुतियां देकर मेले में आए दर्शकों को राजस्थानी की लोक संस्कृति से रूबरू करवाया.  कार्यक्रम में पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, भीम विधायक सदुर्शन सिंह रावत, मसूदा विधायक राकेश पारीक ने अतिथि के रूप में शिकरत की. इस दौरान अतिथियों का माला एवं साफा पहनाकर, शॉल ओढ़ाकर एवं स्मृतिचिन्ह देकर अभिनंदन किया. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भीम विधायक सदुर्शन सिंह रावत ने कहा कि मेले हमारे संस्कृति के परिचायक है. लोक देवताओं से राजस्थान की माटी धन्य है. उन्होंने लोक देवताओं के आदर्शों को जीवन में उतारकर समाज की सेवा का आह्वान किया. उन्होने नगर परिषद की ओर से लोक संस्कृति से रूबरू करवाने के लिए आयोजित होने वाले तीन दिवसीय बेहतर आयोजन के लिए परिषद के प्रति हर्ष व्यक्त किया. 

Reporter- Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news