ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332100

ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

शिकायत के दौरान आईपीएस मेहरडा के शहर से बाहर होने के चलते उनसे दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने ग्रामीणों को शीघ्र ही कार्यवाहीं करने का भरोसा दिलाया.

क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

Beawar: शहर के सैदरिया स्थित एतिहासिक तेजाजी मंदिर के पास स्थित किराणें की दुकानों पर अवैध रूप से शराब बिक्री की शिकायत सामने आई है. धार्मिक स्थल के पास स्थित किराणें की दुकानों से होने वाली अवैध शराब बिक्री से परेशान क्षेत्रवासी शुक्रवार को स्थानीय पार्षद गोपाल सिंह रावत के नेतृत्व में डिप्टी कार्यालय पहुंचे, जहां पर क्षेत्रवासियों ने तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानदारों पर दुकानों से अवैध रूप से शराब बिक्री होने की शिकायत की. 

यह भी पढ़ें- जंगली सुअर पर अजगर का अटैक, 5 मिनट में कर गया चट फिर हिलना-डुलना हुआ मुश्किल देखें VIDEO

क्षेत्रवासियों ने बताया कि इन दुकानों से देर रात तक अवैध रूप से शराब की बिक्री होती है, जिसके कारण देर रात तक यहां पर शराबियों का जमावडा लगा रहता है. क्षेत्र की महिलाओं ने बताया कि शराबी आसपास के बाड़ों में बंधी बकरियों को चुरा कर ले जाते हैं. क्षेत्रीय पार्षद गोपाल सिंह रावत ने बताया कि मंदिर के पास ही शराब की बिक्री होने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं. 

उन्होंने बताया कि इस बाब पूर्व में भी कई बार इस बाबत पुलिस को शिकायत की गई, लेकिन किसी प्रकार की कार्यवाहीं नहीं होने के कारण दुकानदारों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और निर्बाध गति से शराब की बिक्री जारी है. पार्षद रावत ने बताया कि आगामी दिनों मे सैदरिया तेजाजी धाम पर मेले का आयोजन होने वाला है और अगर शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्यवाहीं नहीं की गई तो मेले के दौरान शराबियों द्वारा शांति भंग करने की संभावनाएं है. 

शिकायत के दौरान आईपीएस मेहरडा के शहर से बाहर होने के चलते उनसे दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने ग्रामीणों को शीघ्र ही कार्यवाहीं करने का भरोसा दिलाया. ज्ञापन देने वालों में तौषिक, मुकेश, पिंटू, ओम सिंह, दयाल सिंह, अजयपाल, मीरा बाई, गीता रावत, झमकू देवी, कांता बाई, लक्ष्मीदेवी, सुमन रावत, लीला रावत और पुष्पा रावत सहित अन्य क्षेत्रवासी शामिल थे.

ग्रामीणों की शिकायत के बाद डिप्टी मेहरडा के निर्देश पर सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने मौके पर पुलिसकर्मियों को मौके पर भिजवाया. पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाहीं की. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई. एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने दुकानदारों को पाबंद किया.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

Trending news