Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331664

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सिंकदार-अलवर मेगा हाइवे पर स्कूली बच्चे इधर उधर भाग रहे हैं , पुलिस देख रही है और कुछ लोग इन बच्चों को पीट रहे हैं

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

Bandikui : राजस्थान के दौसा के बांदीकुी के पिचूपाड़ाकलां गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में से दो शिक्षकों के तबादले का विरोध करते हुए, छात्र छात्राओं ने स्कूल के मेन गेट पर ताला लगा दिया. साथ ही बच्चों ने सिकंदरा अलवर मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया.सूचना पर बांदीकुई थाना पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन इस दौरान दो-तीन लोगों ने प्रदर्शन और जाम कर रहे स्कूली बच्चों की पिटाई शुरू कर दी. बच्चे खुद को बचाने के लिए इधर उधर भागते दिखे. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल है.

बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

वीडियो में पुलिसकर्मी इस पूरी मारपीट को देखते हुए और निष्क्रिय खड़े भी दिख रहे हैं और बच्चों को बचाने की कोई कोशिश नहीं हो रही है.बच्चों के साथ मारपीट करने वाले ये लोग कौन है ये पता नहीं चल रहा है और ना ही ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि करता है. मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी अनभिज्ञता जता रहे हैं और कह रहे है कि अगर ऐसा मामला आएगा तो जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. फिलहाल स्कूली बच्चों के साथ ये मारपीट का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

आपको बता दें कि दौसा जिले के सरकारी स्कूलों में तालाबंदी और विरोध प्रदर्शन नई बात नहीं है. करीब दो दर्जन सरकारी स्कूलों में तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया जा चुका है. जिसकी वजह किसी स्कूल में टीचर्स की कमी तो कही शिक्षकों का ट्रांसफर रहा है. प्रदर्शन के दौरान स्कूली बच्चों के साथ ग्रामीण भी शामिल हो रहे हैं. लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

दौसा की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news