कांग्रेस नेताओं ने मनाई जवाहरलाल नेहरू की जयंती, अजमेर में दी श्रदांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958654

कांग्रेस नेताओं ने मनाई जवाहरलाल नेहरू की जयंती, अजमेर में दी श्रदांजलि

Ajmer news: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व सेवादल की और से मंगलवार को देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाई गई. इस मौके पर नगर परिषद के नेहरू उद्यान में एक समारोह का आयोजन किया गया.

जवाहरलाल नेहरू की जयंती

Ajmer news: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व सेवादल की और से मंगलवार को देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाई गई. इस मौके पर नगर परिषद के नेहरू उद्यान में एक समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पारस जैन, ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक रांका, जिला सेवादल के विक्रमसोनी, पूर्व सभापति शांतिदेवी डाबला सहित बडी संखया में कांग्रेसजनों ने शिरकत की. 

देश को दिए गए योगदान पर नेतओं ने डला प्रकाश
इस दौरान उपस्थित सभी ने नेहरूजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. साथ ही सभी ने चाचा नेहरू अमर रहे... तथा भारत माता की जय हो.... के नारे लगाए. इसके पश्चात वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पारस जैन ने अपने संबोधन में पंडित जवाहर लाल नेहरू के जीवन-चरित्र तथा त्याग पर प्रकाश डाला. जैन ने उपस्थित सभी से उनके जीवन से प्रेरणा लेते हुए जीवन को सार्थक बनाने का आव्हान किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अन्य वक्ताओं ने भी चाचा नेहरू की और से देश को दिए गए योगदान पर प्रकाश डालते हुए उनके योगदान को अविस्मरणीय बताया.

इसे भी पढ़ें: चुनाव को लेकर राजेंद्र भाम्बू ने किया जनसंपर्क, ग्रामीणों ने लड्डूओं से तोलकर किया स्वागत

ये रहें उपस्थित
 कार्यक्रम के दौरान बाबूलाल पंवार, शोभा चौधरी, मोहन फौजी, नाथूलाल छत्रावत, गिरधारी पोपावत, गोरधन सांखला, धीरज कुमावत, अजय स्वामी, शिव तुनगरिया, सीसी शर्मा, मगन सौलंकी, सोमदेव साहू, रानस्वरूप डागर, बंटी दगदी, तुषार महर्षि, सुषमा जैमन, यशोदा गुर्जर तथा पप्पू पहलवान सहित बडी संखया में कांग्रेसजन उपस्थित थे. सभी ने कहा की  देश उनके योगदान को कभी नहीं भुला सकता.

इसे भी पढ़ें:लक्ष्मणगढ़ में होम वोटिंग का कार्य हुआ शुरू, दिव्यांग मतदाता व 80 साल से अधिक आयु के मतदाता करेंगे मतदान

इसे भी पढ़ें:   विदेश से लौटे युवक के साथ बदमाशों ने की लूट-पाट, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Trending news