महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289389

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

अजमेर शहर कांग्रेस की ओर से जिला कलेक्ट्रेट पर देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया. 

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

Ajmer: अजमेर शहर कांग्रेस की ओर से जिला कलेक्ट्रेट पर देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया. बारिश होने के बावजूद कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान डटे रहें और केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. इस मौके पर कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता डाक बंगले से रैली के माध्यम से कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदर्शन किया.

यह भी पढे़ं- अजमेर: बारिश से बदहाल सड़कें बनी मुसीबत का सबब

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी भी दी और जिला पुलिस की ओर से उन्हें पुलिस की बस में डालकर हिरासत में भी लिया गया कांग्रेस पदाधिकारियों का कहना है कि केंद्र सरकार के कारण देश भर में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन केंद्र सरकार अपने वादों पर काम नहीं करते हुए कांग्रेस और आम जनता को परेशान कर रही है, जिसके विरोध में आज देश भर में प्रदर्शन करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया जा रहा है, जिसमें जनता का समर्थन भी उन्हें मिल रहा है कांग्रेस के नेताओं ने बताया कि ईडी और सीबीआई के साथ ही अन्य संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए भारतीय जनता पार्टी जनता की आवाज को बंद करना चाहती है. 

साथ ही देश में गलत नीतियों के कारण जनता को नुकसान भुगतना पड़ रहा है. इस आवाज को दबाना चाहती है जिसे कॉन्ग्रेस कभी भी नहीं होने देगी. जनता के साथ कांग्रेस हमेशा खड़ी रहेगी और हर मोर्चे पर सड़कों से सदन तक अपना गुस्सा जाहिर किया जाएगा और केवल महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी दी गई है और आगामी दिनों में अगर उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं होती है तो और उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Reporter: Ashok Bhati

2 मासूम बच्चियों के साथ मां ने कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी थी ये दर्दनाक कहानी पर..

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news