देर रात निकला युवक नहीं लौटा घर, सुबह में ट्रैक पर मिला शव, लोगों ने बताई ये वजह
Advertisement

देर रात निकला युवक नहीं लौटा घर, सुबह में ट्रैक पर मिला शव, लोगों ने बताई ये वजह

Bhilwara. शहर की कावांखेड़ा कच्ची बस्ती के सामने शनिवार सुबह एक युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव की पहचान बावलों का खेड़ा के तेजमल बैरवा के रूप में कर ली गई है. युवक की पत्नी नाते चली गई. वह अकेला ही शहर में रहकर मजदूरी कर गुजर-बसर कर रहा था.

देर रात निकला युवक नहीं लौटा घर, सुबह में ट्रैक पर मिला शव, लोगों ने बताई ये वजह

Bhilwara. शहर की कावांखेड़ा कच्ची बस्ती के सामने शनिवार सुबह एक युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव की पहचान बावलों का खेड़ा के तेजमल बैरवा के रूप में कर ली गई है. युवक की पत्नी नाते चली गई. वह अकेला ही शहर में रहकर मजदूरी कर गुजर-बसर कर रहा था. रात को युवक लघुशंका के लिए किराये के मकान से निकला था. पुलिस इसे हादसा मानते हुए जांच कर रही है. 

कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि कावांखेड़ा कच्ची बस्ती क्षेत्र स्थित सगस जी की पुलिया क्षेत्र में लोगों ने रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची, जहां 26 वर्षीय युवक का शव मिला. उसके हाथ पर तेजमल गुदा हुआ था.

यह भी पढ़ें: डोटासरा के बयान पर भवानी सिंह राजावत बोले- कांग्रेस को अल्पसंख्यक वोट खोने का डर सताने लगा

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मृतक युवक के गुलाबपुरा क्षेत्र के बावलों का खेड़ा निवासी तेजमल पुत्र हीरालाल बैरवा होने का पता चला. पुलिस की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे. तेजमल का भाई मुकेश बैरवा ने शव की पहचान अपने भाई तेजमल के रूप में कर ली.

देर रात ट्रैक पर मिली थी लाश

दीवान राजेंद्र ने परिजनों के हवाले से बताया कि तेजमल शादीशुदा था. तीन-चार साल पहले उसकी पत्नी नाते चली गई. इसके बाद तेजमल शहर आ गया और यहीं किराये से रहकर मजदूरी कर अपना गुजर-बसर कर रहा था. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद तेजमल का शव उसके भाई मुकेश को सौंप दिया. पुलिस का कहना है कि तेजमल बीती रात लघुशंका के लिए घर से निकला था, जो लौटकर नहीं आया. सुबह उसकी लाश रेल्वे ट्रेक के निकट मिली. पुलिस प्रथमदृष्टया इसे हादसा मानते हुये जांच कर रही है. अब यह हादसा है या आत्महत्या यह पुलिस की जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

REPORTER-DILSHAD KHAN

Trending news