आज न्यायालय में पेश होगा सस्पेंड DSP हीरालाल सैनी, वायरल Video में पार की थी अश्लीलता की हदें
Advertisement

आज न्यायालय में पेश होगा सस्पेंड DSP हीरालाल सैनी, वायरल Video में पार की थी अश्लीलता की हदें

मामले की जांच एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल (Divya Mittal) द्वारा की जा रही है. उन्होंने बताया कि यह वीडियो 10 जुलाई का बताया जा रहा है और इस मामले में गहनता से जांच पड़ताल करने के साथ ही वीडियो के संबंध में पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाही की जाएगी.

Ajmer: राजस्थान (Rajasthan) में सुर्खियां बटोर रहे बहुचर्चित पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) और कॉन्स्टेबल (Constable) के अश्लील वीडियो मामले में आरोपी हीरालाल का जेएलएन अस्पताल (JLN Hospital) में मेडिकल मुआयना कराया गया. 

साथ ही पुष्कर स्थित रिसॉर्ट में मौका तस्दीक की गई, जिससे की अग्रिम अनुसंधान किया जा सके. आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाही की जाएगी. 

यह भी पढे़ं- ZEE Rajasthan के ऑपरेशन NEET से हड़कंप, 'ए़डमिशन क्राइम' के किरदारों का हुआ खुलासा

 

मामले की जांच एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल (Divya Mittal) द्वारा की जा रही है. उन्होंने बताया कि यह वीडियो 10 जुलाई का बताया जा रहा है और इस मामले में गहनता से जांच पड़ताल करने के साथ ही वीडियो के संबंध में पूछताछ की जा रही है. आरोपी हीरालाल सैनी को आज ही न्यायालय में पेश किया जाएगा, जहां से रिमांड लेकर अग्रिम अनुसंधान किया जाना है. यह वीडियो पुष्कर रिसॉर्ट में बनाया गया और इसमें अश्लीलता की हदें पार की गई है. एक बच्चे को भी इसमें शामिल किया गया, जो दंडनीय अपराध है. ऐसे में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच को गति दी जा रही है.

Reporter- Ashok singh bhati Zee 

 

Trending news