अजमेर में लड़की ने की आत्महत्या, गांव के ही दो युवकों ने किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1412016

अजमेर में लड़की ने की आत्महत्या, गांव के ही दो युवकों ने किया गैंगरेप

अजमेर के निकट श्रीनगर कस्बे में आज एक छात्रा ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी. परिजनों का आरोप है कि मृतक छात्रा के साथ गांव के ही 2 युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. मृतक छात्रा के शव को अजमेर के जेएलएन अस्पताल लाया गया.

अजमेर में लड़की ने की आत्महत्या, गांव के ही  दो युवकों  ने किया गैंगरेप

Ajmer: अजमेर के निकट श्रीनगर कस्बे में आज एक छात्रा ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी. परिजनों का आरोप है कि मृतक छात्रा के साथ गांव के ही 2 युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. मृतक छात्रा के शव को अजमेर के जेएलएन अस्पताल लाया गया. जहां उसका पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड के माध्यम से किया गया है. वहीं ग्रामीण और परिजन इस बात पर अड़े हुए हैं कि जब तक आरोपी युवकों को बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वे शव नहीं उठाएंगे फिलहाल इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस परिजनों की समझाइश के प्रयास कर रही है.

श्रीनगर कस्बे की रहने वाली छात्रा के परिजनों का आरोप है कि आज सुबह जब छात्रा के परिजन अपने गांव गए हुए थे, तभी पीछे से यशवंत और मनीष नाम के दो युवक उनके घर पहुंचे. उस समय छात्रा घर पर अकेली थी परिजनों की मानें तो मनीष उनके घर के बाहर एक्टिवा पर बैठकर पहरेदारी कर रहा था जबकि यशवंत ऊपर मकान में पहुंचा और घर में अकेली बैठी छात्रा के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया, लेकिन इसी बीच छात्रा का भाई वहां पर पहुंच गया.

जिसे देखकर यशवंत और मनीष मौके से फरार हो गए परिजनों का आरोप है कि इसी आत्मग्लानि के चलते छात्रा ने अपने कमरे की छत पर लगे पंखे से लटक कर जान दे दी. आत्महत्या की जानकारी मिलते ही परिजन छात्रा के शव को लेकर पहले तो स्थानीय अस्पताल पहुंचे और बाद में वहां से उसे अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया. जहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण भी अजमेर के जेएलएन अस्पताल पहुंचे और पुलिस और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश का इजहार किया. ग्रामीणों का आरोप था कि परिजनों की शिकायत के बावजूद पुलिस आरोपी युवकों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है और ना ही उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है. परिजनों और ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होता और उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वे शव को नहीं लेंगे. वहीं पुलिस द्वारा भी इस पूरे मामले में सतर्कता बरतते हुए मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है और परिजनों की समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें..

शर्मनाक! दो मजदूरों ने युवक के गुदा में डाला प्रेशर पाइप, गुदा फटने से मौत, मामला दर्ज

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Trending news