Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का केकड़ी दौरा, जनसुनवाई कर सुनी सभी की समस्याएं
Advertisement

Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का केकड़ी दौरा, जनसुनवाई कर सुनी सभी की समस्याएं

पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने अपने आवास पर आए हुए सभी लोगों से एक-एक कर मुलाकात की और समस्याओं को सुना और समस्याओं को सुनने के बाद हाथों-हाथ संबंधित विभाग के अधिकारियों को निस्तारण करने के निर्देश दिए. 

रघु शर्मा का केकड़ी दौरा

Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी और केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा (Dr.Raghu Sharma) आज केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान अजमेर कोटा स्टेट हाईवे स्थित अपने आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता से रूबरू हुए. आम जनता के अभाव अभियोग सुनते हुए शर्मा ने अधिकारियों को कहा कि गरीब को गणेश मानकर सेवा करें. इस दौरान अपनी-अपनी समस्याएं लेकर आने वाले लोगों की समस्या को शर्मा ने आत्मीयता से सुना और हाथों-हाथ समस्याओं का निस्तारण भी किया.

शर्मा ने हाथों-हाथ किया समाधान
पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने अपने आवास पर आए हुए सभी लोगों से एक-एक कर मुलाकात की और समस्याओं को सुना और समस्याओं को सुनने के बाद हाथों-हाथ संबंधित विभाग के अधिकारियों को निस्तारण करने के निर्देश दिए. सरवाड़ के प्रबुद्ध समाजसेवी शंकर सिंह राठौड़ ने सरवाड़ शहर के विकास कार्यों को लेकर शर्मा को ज्ञापन सौंपा और इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष प्रधान धाकड़ पूर्व सरपंच रामप्रसाद कीर ने अपने पंचायत क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की है.

यह भी पढ़ें - केकड़ी पुलिस की अभिनव पहल, नववर्ष पर गरीबों को वितरित किए कंबल

शर्मा ने कहा केकड़ी में बसती है मेरी आत्मा
केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा को आखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (All India Congress Committee) द्वारा गुजरात कांग्रेस प्रभारी बनाए जाने के बाद भी शर्मा की आत्मा केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में बसती है. शर्मा ने कहा कि भले ही मैं गुजरात कांग्रेस का प्रभारी हूं लेकिन मैं सदैव केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के विकास के बारे में सोचता रहता हूं. शर्मा ने कहा कि केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हो रहे है.

यह भी पढ़ें - केकड़ी उपखंड के इतने विद्यार्थियों के टीकाकरण को लेकर युद्धस्तर पर की जा रही हैं तैयारियां

शर्मा ने सभी के लगवाए मास्क
गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ रघु शर्मा जनसुनवाई के दौरान मास्क को लेकर काफी गंभीर नजर आए. जनसुनवाई में आने वाले सभी लोगों को उन्होंने मास्क लगाने के लिए कहा और साफ शब्दों में हिदायत देते हुए कहा कि कोरोना के मरीज बढ़ रहे है इसलिए सभी को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) रखना चाहिए और मास्क लगाना चाहिए ताकि इस बीमारी से बच सके.

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक खीव सिंह, सरवाड़ थाना प्रभारी गुमान सिंह, जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ केके सोनी, राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी के अस्पताल अधीक्षक डॉ गणपत राजपुरी सहित अनेक प्रशासनिक अधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

Trending news