चार सालों में राजस्थान की जनता हुई त्रस्त, सरकार हर मोर्चे पर विफल- अरुण चतुर्वेदी
Advertisement

चार सालों में राजस्थान की जनता हुई त्रस्त, सरकार हर मोर्चे पर विफल- अरुण चतुर्वेदी

Ajmer News: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अजमेर बीजेपी प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि इन 4 वर्षों में राजस्थान की जनता पूरी तरह से त्रस्त रही और सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

चार सालों में राजस्थान की जनता हुई त्रस्त, सरकार हर मोर्चे पर विफल- अरुण चतुर्वेदी

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के आने वाले चुनाव को लेकर अपनी रणनीति को तैयार करने के साथ ही राजस्थान की कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए जन आक्रोश यात्रा प्रदेश भर में निकाल रही है. 1 दिसंबर से शुरू होने वाली इस यात्रा को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस यात्रा में 55 रथ शामिल किए गए हैं.

जो 14 दिसंबर तक सभी दोस्तों विधानसभा में पहुंचेंगे. पर सरकार की नीतियों के साथ ही वादाखिलाफी को लेकर आम जनता को जानकारी दी जाएगी. वहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था और बेरोजगारी के साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया जाएगा. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच चल रही खींचतान को भी जग जाहिर करते हुए इस तरह से जनता परेशान हो रही है, इसे लेकर भी जनता के बीच पहुंचेगी.

 भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अजमेर बीजेपी प्रभारी अरुण चतुर्वेदी आज एक दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे इस दौरान उन्होंने बीजेपी दफ्तर में जन आक्रोश रैली की जानकारी देने के साथ ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र का विमोचन भी किया. इस मौके पर अजमेर सांसद के साथ ही जिला बीजेपी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के आगामी 17 दिसंबर को 4 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं. इन 4 वर्षों में राजस्थान की जनता पूरी तरह से त्रस्त रही और सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

प्रदेश की कानून व्यवस्था हो या फिर विकास की गति सभी अवरुद्ध दिखाई दी है. चाहे वह कन्हैया कुमार हत्याकांड हो या फिर पुजारी की हत्या मामला वह इसके साथ ही किसानों के साथ ही युवाओं को भी इस सरकार ने गुमराह किया. उनके साथ छलावा किया सरकार ने प्रदेश की जनता से कई वादे किए जिससे जनता आज भी याद करती है. इन सभी समस्याओं और बीजेपी के आगामी अभियान को लेकर पार्टी की ओर से जन आक्रोश रैली निकाली जा रही है.

यह रैली सभी विधानसभाओं में पहुंचेगी और आम जनता की विभिन्न समस्याओं को रैली के माध्यम से संकलित करने का काम किया जाएगा, जिससे कि उनके निवारण को लेकर मोर्चा खुला जा सके साथ ही पार्टी की ओर से आगामी चुनाव को लेकर जन घोषणा पत्र भी तैयार किया जाएगा. इस रैली में सुझाव पेटिका भी शामिल होगी यह रैली राजस्थान की अलग-अलग विधानसभाओं के साथ ही अजमेर जिले की विभिन्न विधानसभा में भी प्रवेश करेगी. जहां 2 से 3 दिन वह प्रत्येक विधानसभा की गलियों और मुख्य मार्गों पर गुजरेगी आम जनता को जागरूक करने के साथ ही उनसे विभिन्न सुझाव के लिए जाएंगे. जिससे की जन घोषणा पत्र में उन सुझावों को शामिल किया जाएगा.

Reporter- Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news