ब्यावर: खेत में अचानक विवाहिता हुई अचेत, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम
Advertisement

ब्यावर: खेत में अचानक विवाहिता हुई अचेत, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

 बदनोर थानान्तर्गत गराम चतरपुरा में एक विवाहिता खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने के दौरान कीटनाशक के प्रभाव से अचेत हो गई.

विवाहिता हुई अचेत

Beawar: बदनोर थानान्तर्गत गराम चतरपुरा में एक विवाहिता खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने के दौरान कीटनाशक के प्रभाव से अचेत हो गई. परिजन उसे अचेतावस्था में उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर ब्यावर के लिए लेकर रवाना हुए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तौड़ दिया. परिजन उसे लेकर एकेएच पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढे़ं- शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

अस्पताल प्रशासन ने शव को मोरतरी में रखवाकर बननोर थाने को सूचना दी. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर एकेएच पहुंचे. बदनोर थाने के एएसआई रामलाल ने परिजनों की से दी गई. तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की. 

साथ ही एएसआई रामलाल के अनुसार चतरपुरा निवासी गणेशसिंह की 42 वर्षीय पत्नी सुगना खेत पर खड़ी मिर्ची की फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रही थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान कीटनाशक के प्रभाव से सुगना की तबीयत बिगड़ गई और वह अचेत हो गई. परिजनों ने उसे उपचार के लिए एकेएच लाने का प्रयास किया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तौड़ दिया. बदनोर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news