IPS मनीष त्रिपाठी ने सम्भाला टोंक पुलिस अधीक्षक का पदभार, कानून व्यवस्था को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1079257

IPS मनीष त्रिपाठी ने सम्भाला टोंक पुलिस अधीक्षक का पदभार, कानून व्यवस्था को लेकर कही ये बात

टोंक जिले के नए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने जिला पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने के बाद जिले के नए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी (Manish Tripathi) ने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था (Tonk Law And Order) को और भी बेहतर किया जाएगा. 

मनीष त्रिपाठी

Tonk: टोंक जिले के नए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने जिला पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने के बाद जिले के नए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी (Manish Tripathi) ने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था (Tonk Law And Order) को और भी बेहतर किया जाएगा. इससे पूर्व नए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के टोंक पहुंचने पर सर्किट हाउस में पुलिस जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

यह भी पढ़ें- गेहूं की फसल पर कीटनाशक का छिड़काव कर किसान की मौत, बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

दरअसल आज टोंक जिला मुख्यालय पर नए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने जिला पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने मीडिया से कहा कि पुलिस की कार्यशैली में और सुधार किया जाएगा. वैसे भी पुलिस बहुत अच्छा और मेहनत से अपना काम करती है. 

कोरोना के दौरान भी पुलिस ने बहुत ही अच्छा काम किया था. उन्होंने कहा कि जिले का पुलिस प्रशासन मेरा सहयोग करेगा जिससे में एक अच्छा और स्वच्छ प्रशासन देने की कोशिश करूंगा.
Report- Purshottam Joshi

Trending news