Kishangarh: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, वाहनों में आग लगाने वाला साइको फायररिस्ट हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1082060

Kishangarh: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, वाहनों में आग लगाने वाला साइको फायररिस्ट हुआ गिरफ्तार

अजमेर के किशनगढ़ में मदनगंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में हुई घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की घटना करने वाले आरोपी परासिया निवासी 20 वर्षीय गौरव मीणा को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Kishangarh: राजस्थान के अजमेर के किशनगढ़ में मदनगंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में हुई घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की घटना करने वाले आरोपी परासिया निवासी 20 वर्षीय गौरव मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. SP विकास शर्मा के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक सिटी मनीष शर्मा के सुपरविजन में जिला स्पेशल टीम और मदनगंज थाना टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए परासिया निवासी आरोपी गौरव मीणा को पकड़ लिया है. 

यह भी पढ़ें - Kishangarh: तीसरी बार वाहन को किया आग के हवाले, पुलिस को मिला खुला चैलेंज

आरोपी ने पिछले 3 सप्ताह में हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में तीन घटनाओं को अंजाम दिया और देर रात को घर के बाहर खड़े वाहनों पर पेट्रोल छिड़ककर वाहनों को आग के हवाले कर आरोपी फरार हो जाता था. लगातार तीन घटनाओं के बाद हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया. बुधवार को वाहनों में आग लगाने की घटनाओं को लेकर किशनगढ़ विधायक सुरेश टाक ने एसपी विकास शर्मा को पत्र लिख वाहनों में आग लगाने की घटना पर चिंता जाहिर करते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की. विधायक सुरेश टाक के पत्र के बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्य करते हुए साइको फ़ायररिस्ट को पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें - Video: अजमेर के किशनगढ़ में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

मनीष शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया कि आरोपी मोटरसाइकिल से पेट्रोल चुरा कर बोतलों में भर क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी गाडियों पर छिड़ककर आग लगा देता था. आरोपी को आग का इतना जुनून था कि सुबह हो या शाम हमेशा आग जलाकर तप करता रहता था. पूरे जिले में यह अपने आप में पहला अनोखा मामला सामने आया है. मामले की पूरी कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम के आशीष गहलोत, देवेन्द सिंह और थाना पुलिस के सीताराम काला, प्रेमचंद और विनोद चौधरी की खुलासे में अहम भूमिका रही. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Report: Manveer Singh

Trending news