राज्यमंत्री केके विश्नोई पहुंचे ब्यावर,पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2050206

राज्यमंत्री केके विश्नोई पहुंचे ब्यावर,पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Beawar news: प्रदेश के उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री केके विश्नोई सोमवार सुबह ब्यावर पहुंचे . जयपुर से जोधपुर जाते समय विश्नोई अल्प समय के लिए ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौहान के अजमेर रोड स्थित कार्यालय पर रूके.

KK Vishnoi

Beawar news: प्रदेश के उद्योग एवं वाणिज्य राज्य मंत्री केके विश्नोई सोमवार सुबह ब्यावर पहुंचे . जयपुर से जोधपुर जाते समय विश्नोई अल्प समय के लिए ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौहान के अजमेर रोड स्थित कार्यालय पर रूके. जहां पर विधायक शंकरसिंह रावत, नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया तथा अभिषेकसिंह चौहान सहित कई भाजपा पदाधिकारियों तथा कार्यकत्र्ताओं ने उनका ढ़ोल-ढ़माकों के साथ साफा व माला पहनाते हुए भव्य स्वागत किया.

माला व साफा पहनाकर स्वागत
 इस दौरान चौहान ने विधायक शंकरसिंह रावत का भी माला व साफा पहनाकर स्वागत किया. स्वागत सत्कार के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री केके विश्नोई ने कहा कि प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकार की गलत नीतियों के कारण उद्योग मरणासन्न अवस्था में पहुंच गए है. भाजपा सरकार उन नीतियों की समीक्षा कर उद्योगों को संजीवनी प्रदान करेंगी. ब्यावर में एक खेल स्टेडियम के निर्माण तथा उसके बाद उसकी हो रही दुर्दशा के सवाल पर मंत्री विश्नोई ने कहा कि अभी हाल ही में मंत्रीमंडल का गठन हुआ है और विभागों का बंटवारा हुआ है. 

संकल्प रथ यात्रा शिविर में करेंगे शिकरत
शीघ्र ही इस और भी ध्यान दिया जाकर समस्या का समाधान किया जाएगा. मंत्री विश्नोई के स्वागत कार्यक्रम में किसान मोर्चा अध्यक्ष प्रसन्न शुक्ला, पार्षद अनिल भोजक, गोपालसिंह रावत सहित अन्य शामिल रहे। स्वागत सत्कार के पश्चात मंत्री विश्नोई जवाजा पंचायत समिति की लगेतखेडा ग्राम पंचायत में आयोजित विकसित भारत संकल्प रथ यात्रा शिविर में शिकरत करने के लिए रवाना हो गए.

Trending news