Nagaur: अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई , 200 लीटर वास की गई नष्ट
Advertisement

Nagaur: अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई , 200 लीटर वास की गई नष्ट

नागौर जिले के पादूकलां थाना पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई की है.  इस दौरान पुलिस ने अवैध हथकढ़ शराब के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 200 लीटर वास जो हथकढ़ शराब बनाने में प्रयुक्त की जाने वाली थी को नष्ट कर दिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम कार्रवाई करती हुए

Nagaur: नागौर जिले के पादूकलां थाना पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई की है.  इस दौरान पुलिस ने अवैध हथकढ़ शराब के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 200 लीटर वास जो हथकढ़ शराब बनाने में प्रयुक्त की जाने वाली थी को नष्ट कर दिया है.  साथ ही एक आरोपी से 5 लीटर अवैध हथकढ़ शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. थाना अधिकारी सुमन चौधरी ने बताया कि रिया बड़ी कस्बे के बावरियों के बास के पास में अवैध हथकढ़ शराब बनाने की मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी.  जिसपर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए मौके से 200 लीटर वास जो शराब बनाने के काम में ली जाने वाली थी , उस जब्त कर नष्ट किया गया.

यह भी पढ़ेंः यहां के कबूतर भी है करोड़पति, नाम पर है करोड़ों रुपये की संपत्ति
रियांबड़ी में अवैध हथकढ़ शराब बनाने की सूचना मिलने पर रियांबड़ी निवासी चंदन बावरी के घर पहुंचे. जहां घर में ही भट्टी पर हथकढ़ शराब बनाई जा रही थी. वहीं आरोपी चंदन बावरी भी मौके पर ही था.  इस दौरान आरोपी चंदन बावरी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. भट्टी के पास से अवैध शराब बनाने के औजार और सामग्री रखी थी. एक प्लास्टिक के ड्रम में 200 लीटर वाश रखी थी. आरोपी चंदन बावरी के विरुद्ध आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Report: Damodar Inaniya

Trending news