Beawar News: ब्यावर में अज्ञात वाहन की टक्कर से कुएं में उछलकर गिरी बाइक, रातभर चिल्लाता रहा युवक, फिर..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1470230

Beawar News: ब्यावर में अज्ञात वाहन की टक्कर से कुएं में उछलकर गिरी बाइक, रातभर चिल्लाता रहा युवक, फिर..

Beawar: सदर थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित केसरपुरा पुलिया के पास शनिवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक उछलकर सड़क के किनारे स्थित एक खेत पर स्थित एक कुएं में गिर गई.

रातभर चिल्लाता रहा युवक

Beawar: सदर थाना क्षेत्र के उदयपुर रोड बाइपास स्थित केसरपुरा पुलिया के पास शनिवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक उछलकर सड़क के किनारे स्थित एक खेत पर स्थित एक कुएं में गिर गई. हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

साथ ही हादसे की जानकारी रविवार सुबह सड़क से गुजरने वाले एक हाथ ठेला चालक को हुई. कुएं से बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर ठेला चालक कुएं के पास पहुंचा तो देखा कि एक युवक कुएं में लटके पाइप को पकड़ कर बैठा हुआ है. यह देखते ही ठेले वाले ने सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों को बुलाकर कुएं में बैठे युवक को बाहर निकाला. 

कुएं से बाहर निकले युवक ने बताया कि कुएं में एक युवक और है. इस पर आसपास के लोग एकत्रित हुए और लोगों ने उसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए. इस दौरान पुलिस ने एक जेसीबी मौके पर बुलाकर जेसीबी की सहायता से बाइक और युवक के शव को बाहर निकलवाया. कुएं से बाहर निकले युवक की शिनाखत उदयपुर रोड गुरुकुल नगर निवासी 20 वर्षीय तरूण पुत्र राजूसिंह के रूप में हुई. शव की शिनाख्खत होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया. 

उधर, कुएं से जीवित निकले सैदरिया निवासी 17 वर्षीय अजय काठात पुत्र जमील काठात शहर के उदयपुर रोड स्थित एक नीजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर चला गया. जानकारी के अनुसार शनिवार को मृतक तरूण का जन्मदिन था. तरूण अपने दोस्त अजय काठात के साथ नरबदखेडा के पास स्थित एख होटल पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त केसरपुरा पुलिया से आगे जाने के लिए रॉग साइड में चले गए. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके कारण बाइक उछलकर पास ही में स्थित एक खेत पर बिना मुंडेर के कुएं में बाइक सहित गिर गए. बताया जा रहा है कि तरूण बाइक सहित कुएं के दलदल में गिर गया और अजय काठात कुएं में लटक रहे एक पाइप के पकड़ में आने के कारण उसे पकड़ कर बैठ गया. 

आपको बता दें कि रात को अजय ने बचाओ-बचाओ की आवाजे भी लगाई, लेकिन रोड पर वाहनों की आवाजाही होने के कारण किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी. रविवार सुबह सब्जी बेचने के लिए ठेला लेकर निकले एक युवक ने उसकी आवाज सुनी और कुएं पर पहुंचकर उसे कुएं से बाहर निकाला. उधर, सदर थाना पुलिस के एएएसआई सुखराम ने परिजनों की मौजूदगी में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

 

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news