Ajmer Kidnap Case: अजमेर में दिन दहाड़े दो बहनों को गाड़ी में डालकर ले गए बदमाश, किडनैपिंग ऐसी की पुलिस भी देख कर रह गई दंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430713

Ajmer Kidnap Case: अजमेर में दिन दहाड़े दो बहनों को गाड़ी में डालकर ले गए बदमाश, किडनैपिंग ऐसी की पुलिस भी देख कर रह गई दंग

Rajasthan Kidnap case: अजमेर में अज्ञात बदमाशों ने दो बुजुर्ग बहनों का अपहरण कर लिया. बदमाशों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को सूचना मिलते ही नाकेबंदी कर दोनों महिलाओं को सुरक्षित बरामद कर लिया गया. एक बदमाश को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो बदमाश फरार हो गए हैं.

Ajmer Kidnap Case: अजमेर में दिन दहाड़े दो बहनों को गाड़ी में डालकर ले गए बदमाश, किडनैपिंग ऐसी की पुलिस भी देख कर रह गई दंग

Ajmer Kidnap Case: अजमेर में अज्ञात बदमाशों ने दो बुजुर्ग बहनों का अपहरण कर लिया. बदमाशों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को सूचना मिलते ही नाकेबंदी कर दोनों महिलाओं को सुरक्षित बरामद कर लिया गया. एक बदमाश को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो बदमाश फरार हो गए हैं. पुलिस जांच में पता चला है कि यह मामला संपत्ति पर अवैध कब्जे से जुड़ा हुआ है, जिसमें दोनों पीड़ित महिलाएं सहमत नहीं थीं. पुलिस आगे की जांच कर रही है और फरार बदमाशों की तलाश जारी है.

गाड़ी में डालकर ले गए बदमाश 
अजमेर में सुबह 7:45 बजे दो महिलाओं का अपहरण हुआ था, जिन्हें 3-4 बदमाश महिंद्रा कंपनी की बड़ी गाड़ी में डालकर ले जा रहे थे. पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिलने पर तुरंत नाकाबंदी करवाई गई और पुलिस को बदमाशों का पीछा करने के लिए दौड़ाया गया. बदमाश शातिर थे और पुलिस को पीछा करता देख उन्होंने गाड़ी को तेज गति में दौड़ाई, लेकिन आखिरकार कायड़ गांव में तीन थानों की पुलिस ने घेराबंदी करके गाड़ी को रुकवाया और अपहरण की गई महिलाओं को बदमाशों के चंगुल से सुरक्षित बचा लिया गया.

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
अजमेर जिले में दो महिलाओं का अपहरण करने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है. पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली है. आरोपियों ने महिलाओं को करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए अपहरण किया था. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. आरोपी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं और उनकी गाड़ी का नंबर भी दिल्ली का है. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने बताया कि यह मामला एक मुकदमे से जुड़ा हुआ है, जिसमें महिला ने दर्ज कराया था. बदमाशों ने महिला को ठिकाने लगाने का प्रयास किया था, लेकिन जिला पुलिस की सतर्कता और जिला पुलिस कंट्रोल रूम की तत्परता के चलते महिला को सुरक्षित बचा लिया गया है. क्रिश्चयनगंज थाना, सिविल लाइन थाना और गेगल थाना पुलिस की सजगता से महिला को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने में अहम भूमिका निभाई गई है. पुलिस ने बदमाश से पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अगले 48 घंटों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अभी नहीं थमा है बारिश का दौर, इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बदरा

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news