Kishangarh में समारोहपूर्वक मनाया गया गणतंत्र दिवस, उपखंड अधिकारी ने किया ध्वजारोहण
Advertisement

Kishangarh में समारोहपूर्वक मनाया गया गणतंत्र दिवस, उपखंड अधिकारी ने किया ध्वजारोहण

किशनगढ़ के मार्बल एसोसिएशन में आज दिनांक 26 जनवरी बुधवार को गणतंत्र दिवस कोरोना गाइडलाइन के साथ समारोह पूर्वक मनाया गया. 

 उपखंड अधिकारी ने  किया ध्वजारोहण

Kishangarh: किशनगढ़ के सिटी रोड स्थित राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर बुधवार को गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह आरपीटीएस मैदान पर हुआ. उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी ने झंडारोहण किया. इसके बाद सामूहिक राष्ट्र गान हुआ. कोरोना संक्रमण के चलते इस बार सम्मान समारोह आयोजित नहीं हुआ पर कार्यक्रम में सीओ सिटी मनीष शर्मा, तहसीलदार मोहन सिंह, राजावत नगर परिषद आयुक्त तेजराम मीणा, उप सभापति मनोहर तारानी सहित प्रशासनिक अधिकारी वह जनप्रतिनिधि मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें - Kishangarh में घर के बाहर खड़ी 3 बाइक को किया आग के हवाले, लोगों में भय का माहौल

जिला अस्पताल वाई एन में झंडारोहण
किशनगढ़ के यज्ञ नारायण जिला अस्पताल में 73वां गणतंत्र दिवस समारोह के साथ मनाया गया. प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अशोक जैन ने झंडारोहण किया. इस मौके पर डॉक्टर जैन ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों से अपील की है कि वह सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें. भीड़ में ना जाए सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें. चेहरे पर मार्क्स अवश्य लगाएं और इस मौके पर अस्पताल के चिकित्सक स्टॉप कार्यक्रम में मौजूद रहे.

किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन में भगीरथ चौधरी ने फहराया झंडा
किशनगढ़ के मार्बल एसोसिएशन में आज दिनांक 26 जनवरी बुधवार को गणतंत्र दिवस कोरोना गाइडलाइन के साथ समारोह पूर्वक मनाया गया. इस मौके पर अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने झंडारोहण किया. सांसद भागीरथ चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है. 

इसलिए इस से सतर्क रहें, सावधान रहें और व्यक्ति सभी लगवाएं वैक्सिंग लगने के बाद भी कोई भी लापरवाही नहीं बरतें, मार्क्स लगाएं और सोशल डिस्टेंस की पालना के साथ-साथ राज्य सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का भी पालन करें. इस मौके पर एसोसिएशन के अद्यख सुधिर जैन रमेश, चांडक रमेश राठी, शशिकांत पाटोदिया सहित बड़ी संख्या में मार्बल एसोसिएशन के पदादिकारी मौजूद रहें.

Reporter: Manveer Singh

Trending news