Nagaur से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, पत्नी ने रेप में की पति की मदद
Advertisement

Nagaur से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, पत्नी ने रेप में की पति की मदद

राजस्थान प्रदेश का नागौर जिला एक बार फिर शर्मसार हुआ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nagaur: राजस्थान प्रदेश का नागौर जिला एक बार फिर शर्मसार हुआ है. जिले में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. अब शहर में 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म (Rape in Nagaur) की घटना सामने आई है. इस घटना में और भी शर्मनाक बात यह भी है कि आरोपी की पत्नी भी उसका साथ दे रही थीं.

यह भी पढ़ें-सनकी मास्टर ने मार-मारकर छात्राओं की कर दी ऐसी हालत, कराना पड़ा हॉस्पिटल में भर्ती

घटना की जानकारी मिलते ही नागौर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रात्रि में ही आरोपी पति-पत्नी को दबोच लिया और पीड़िता बालिका को अस्पताल में भर्ती करवाकर उपचार शुरू करवाया है. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि घर के बाहर खेल रही मासूम बालिका को अकेला देखकर शराब के नशे में पति-पत्नी अपने घर में ले गए और फिर पत्नी ने बालिका का मुंह दबाकर आवाज बंद कर दी, इसके बाद पति ने उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें-युवक ने महिला को कुएं में फेंका, बोला-मेरी पत्नी को इसमें दिखी थी 'डायन'

इस दौरान कुछ बच्चों ने दोनों को देख लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया, जिस पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बालिका को दरिंदों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने रात्रि में ही पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया. मासूम बच्ची का जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मासूम बच्ची का मेडिकल करवा कर दोनों आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Report-DAMODAR INANIYAN

Trending news