ट्रैक पर मिले शव में देह व्यापार का आया एंगल, जानिए परिजनों ने हत्या का आरोप क्यों लगाया
Advertisement

ट्रैक पर मिले शव में देह व्यापार का आया एंगल, जानिए परिजनों ने हत्या का आरोप क्यों लगाया

रेलवे ट्रैक (railway Track) पर युवक के शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है. युवक की मां ने हत्या का आरोप लगाया है. 

ट्रैक पर मिले शव में देह व्यापार का आया एंगल, जानिए परिजनों ने हत्या का आरोप क्यों लगाया

Ajmer: रेलवे ट्रैक (railway Track) पर युवक के शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है. युवक की मां ने हत्या का आरोप लगाया है. युवक की मां (mother) का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले युवक बेटे को देह व्यापार (Sex racket) के धंधे में लिफ्ट करना चाहते थे. इसके लिए वो दबाव बना रहे थे और ब्लैकमेल (Blackmail) भी कर रहे थे. 

करीब 20 दिन पहले जॉन्स गंज फाटक (ganj Fatak) के नजदीक रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के मामले में नया मोड़ आया है. पीड़ित परिवार ने इस मामले में बेटे को मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. इधर रामगंज थाना पुलिस (Ramganj Police Ajmer) ने हत्या (Murder) का मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मामले की जानकारी देते हुए थाने के एएसआई होशियार सिंह ने बताया कि भजन गंज निवासी परिवादी निशा कवर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 13 दिसंबर को रेलवे ट्रैक पर राहुल का शव मिला था. मृतक राहुल की मां निशा कंवर का कहना है कि 12 दिसंबर को उनका पड़ोसी से झगड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें: कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता: शादी के बाद पति के कहने पर रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

मां का आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाले अंशु मोहन और तारा द्वारा उनके बेटे राहुल को अवैध देह व्यापार के धंधे में लिफ्ट कराने की कोशिश हो रही थी. इसके लिए उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. इसी के कारण 12 दिसंबर को उसके साथ मारपीट भी की गई जिससे राहुल काफी तनाव में था और 13 तारीख को उसका शव ट्रैक के पास मिला है. इस मामले में रामगंज थाना पुलिस ने पीड़ित मां की शिकायत पर हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच थानाधिकारी सतेंद्र नेगी द्वारा की जा रही है. 

Reporter: Ashok Singh bhati

Trending news