ब्यावर में मकान से पौने दो लाख नकदी, डेढ़ किलो चांदी और दो तोला सोना ले गए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1515821

ब्यावर में मकान से पौने दो लाख नकदी, डेढ़ किलो चांदी और दो तोला सोना ले गए चोर

Beawar News: ब्यावर के छावनी स्थित सदर थाने में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया और मकान से करीब पौने दो लाख रुपए कीमत के डेढ़ किलो चांदी और दो तोला सोने के गहले पार कर दिए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

ब्यावर में मकान से पौने दो लाख नकदी, डेढ़ किलो चांदी और दो तोला सोना ले गए चोर

Beawar: ब्यावर शहर के छावनी स्थित सदर थाने के पुराने भवन के पीछे चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बना लिया. चोरी की वारदात के दौरान अज्ञात चोर मकान में रखे करीब पौने दो लाख रुपए कीमत के डेढ़ किलो चांदी और दो तोला सोने के जेवरात चुराकर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

घटना के समय मकान मालिक काम पर गये हुए थे, जब देर शाम को मकान मालिक घर लौटे तो उन्हें चोरी की वारदात की जानकारी लगी. घटना की जानकारी पर पीडि़त मकान मालिक ने सिटी थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए चोरी का मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के अनुसार छावनी स्थित पुराने सदर थाने के पीछे रहने वाले रामाकिशन ग्वाला की पत्नी पांची देवी ने बताया कि बुधवार को उसका पति रामाकिशन सुबह अपने काम पर चला गया. जिसके बाद पांची देवी भी मकान के ताला लगाकर अपने काम पर चली गयी.

यह भी पढ़ें - खनन क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट से दहशत, ड्राइवर द्वारा बनाया वीडियो हो रहा वायरल 

जब देर शाम को वह अपने घर वापस लौटी तो देखा की उसके मकान के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा है और दरवाजा बंद है. जिसको देखकर उसे घर मे चोरी की आशंका हुई तो उसने अंदर जाकर देखा तो उसके होश उड गए घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. जिसके बाद उसने घर में रखे काले रंग के बैग को चेक किया तो उसमें रखे करीब पौने दो लाख रुपये कीमत के डेढ किलो चांदी तथा दो तोला सोने के जेवरात चोर चुराकर ले गए. जिसके बाद उसने सिटी थाने में घर हुई चोरी की वारदात की सूचना दी.

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

सूचना मिलने के बाद सिटी थाने के दीवान महेंद्र कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए पीडि़त पांची देवी की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter-Dilip Chouhan

Trending news