बिना चालक के सड़क पर दौड़ा ट्रेलर, 33 हजार केवी के ट्रांसफार्मर से टकराया
Advertisement

बिना चालक के सड़क पर दौड़ा ट्रेलर, 33 हजार केवी के ट्रांसफार्मर से टकराया

पुलिया से नीचे की ओर जाने से और ढलान होने के कारण ट्रेलर ने गति पकड़ ली और सड़क पर बिना ड्राइवर के ही दौड़ने लगा और सदर थाने के समीप 33 हजार केवी के ट्रांसफार्मर से जा भिड़ा, जिसके कारण ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हो गया.

 

बिना चालक के सड़क पर दौड़ा ट्रेलर, 33 हजार केवी के ट्रांसफार्मर से टकराया

Beawar: सदर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. घटना के अनुसार सदर थाना के समीप एक ट्रेलर चालक ट्रेलर को चालू हालत में छोड़कर किसी काम से चला गया. इस दौरान ट्रेलर अचानक चल पड़ा. पुलिया से नीचे की ओर जाने से और ढलान होने के कारण ट्रेलर ने गति पकड़ ली और सड़क पर बिना ड्राइवर के ही दौड़ने लगा. 

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

बिना चालक के ट्रेलर को सड़क पर दौडता देख पास ही में मौजूद सदर थाने के पुलिसकर्मी ट्रेलर की ओर दौड़ पडे. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने ट्रेलर की गति को धीमी करने के लिए आसपास से पत्थर और खाली ड्रम उठाकर उसके टायरों के आगे डालना शुरू किया. लेकिन तब तक ट्रेलर सदर थाने के समीप ही स्थित 33 हजार केवी के ट्रांसफार्मर से जा भिड़ा, जिसके कारण ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि ट्रेलर की गति तेज नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया. घटना की जानकारी पर ट्रेलर चालक मौके से भाग निकला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी के अनुसार गुरुवार को जोधपुर की ओर से अजमेर की ओर जा रहे एक ट्रेलर का चालक सदर थाने के समीप पुलिया पर ट्रेलर को चालू हालत में छोड़कर किसी काम के लिए ट्रेलर से नीचे उतर कर चला गया. 

यह भी पढ़ें- कंडम बिल्डिंग में चल रहा सरकारी कॉलेज, रात को शराबी और दिन में सांड करते हैं तफरीह

इस दौरान ढलान होने के कारण ट्रेलर धीमे-धीमे चलने लगा. ढलान के कारण ट्रेलर ने गति पकड़ ली. इस दौरान सदर थाने के हैड कांस्टेबल मोहन सिंह विश्नोई और कांस्टेबल हरेंद्र चौधरी की नजर अचानक सड़क पर दौड़ रहे ट्रेलर पर पड़ी तो उसमें चालक नजर नहीं आया. दोनों पुलिसकर्मियों ने मौके की नजाकत को भांपते हुए तुरंत हरकत में आ गए और ट्रेलर की गति को रोकने के लिए उन्होंने चलते ट्रेलर के टायरों के आगे पत्थर डालना शुरू किया. इस दौरान दोनों पुलिसकर्मियों ने पास ही में पडे ड्रम को उठाकर ट्रेलर के टायरों के आगे लगाया तब कहीं जाकर उसकी गति थोडी कम हुई. इस दौरान ट्रेलर करीब दो सो मीटर तक बिना चालक के सडक पर दौडा ओर सदर थाने के समीप लगे 33 हजार केवी के ट्रांसफार्मर से जा टकराया जिसके कारण ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. वहीं, ट्रेलर चालक को घटना की भनक लगते ही वह मौके से फरार हो गया. पुलिस की सूचना पर विद्युत विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर को दुरूस्त करने का कार्य शुरू किया. पुलिस अज्ञात ट्रेलर चालक की तलाश में जुटी गई है.

Reporter- Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

 

 

Trending news