कृषि मंडी में उड़द के कट्टे चुराते पकड़े गए दो चोर, एक फरार, दूसरे की तलाश में पुलिस
Advertisement

कृषि मंडी में उड़द के कट्टे चुराते पकड़े गए दो चोर, एक फरार, दूसरे की तलाश में पुलिस

चोरी की सूचना पर बिजयनगर पुलिस के एएसआई तेजमल गुर्जर तुंरत कृषि मंडी पहुंचे. और बाइक समेत उड़द के कट्टे और एक चोर को पुलिस गाड़ी में बिठा कर पूछताछ के लिए थाने ले गई.  

उड़द के कट्टे चुराते पकड़े गए दो चोर

Masuda: मसूदा विधानसभा क्षेत्र के बिजयनगर कृषि उपज मंडी  के गेट पर  दो चोरों को उड़द की दालों के कट्टे चुराते पकड़ा.  कृषि मंडी के गेट की पर इन  चोरों को कट्टे ले जाते हुए रोका तो, किसी प्रकार का संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं देने पर दोनों पर शक होने पर उन्हें पकड़ा. चोरी की घटना की सूचना मिलते ही मंडी में लोगों का जमावड़ा लग गया और एक चोर  उसी का फायदा उठाकर रफूचक्कर हो गया. इस कट्टे की कीमत लगभग किमत दस हजार रूपए बताई गई है. 

यह भी पढ़ेः  बिजली संकट को लेकर मुख्यमंत्री की आपात बैठक, ऊर्जा मंत्री समेत अधिकारी भी मौजूद

 वहीं, चोरी की सूचना पर बिजयनगर पुलिस के एएसआई तेजमल गुर्जर तुंरत कृषि मंडी पहुंचे. और बाइक समेत उड़द के कट्टे और एक चोर को पुलिस गाड़ी में बिठा कर पूछताछ के लिए थाने ले गई.  प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दोनों चोरो ने बिजयनगर कृषि मंडी की फर्म कुंदन ट्रेडिंग के यहां से उड़द के दो कट्टे उठाए और बाइक पर  रखकर ले जाने लगे. इसी  दौरान गेट पर तैनाती के लिए खड़े गेटकीपर ने उनसे पूछताछ की, तो  संतुष्ट  जवाब  नहीं  मिलने पर  उन्हें पकड़ लिया. कट्टे चोरी की घटना पर  कुन्दन ट्रेडिंग कंपनी के मालिक पदम कुमार ने  थाने में रिर्पोट दर्ज करवाई. और बताया कि, कल भी ये एक उड़द का कट्टा लेकर गए है, जिसकी पुष्टि चोर ने की.
फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और दूसरे चोरी की तलाश में जुटी हुई है. 

Reporter: Manveer Singh

Trending news