केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पहुंचे देवली दौरे पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1044760

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पहुंचे देवली दौरे पर

केंद्र सरकार के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) शुक्रवार को देवली पहुंचे.

फाइल फोटो

Tonk: केंद्र सरकार के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) शुक्रवार को देवली पहुंचे. यहां बीसलपुर (Bisalpur) कॉलोनी स्थित सर्किट हाउस में भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इससे पहले चुंगी नाके पर एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजकुमार मीणा (Rajkumar Meena) ने सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा का ढोल नगाड़ों से स्वागत किया.

इस मौके पर गृहमंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने पार्टी पर राष्ट्र के प्रति निष्ठा बनाए रखनी चाहिए. प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए देशसेवा प्रमुख उद्देश्य होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सशक्त राष्ट्र के लिए देश को भारतीय जनता पार्टी की आवश्यकता है. मजबूत केंद्र सरकार की बदौलत भारत के सम्मान और ताकत में बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को देश को मजबूत करने के लक्ष्य के साथ कार्य करने को कहा. इस बीच पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर के साथ आए कार्यकर्ताओं ने गुर्जर के नारे लगाए. दो बार नारों की आवृत्ति के बाद पूर्व विधायक गुर्जर ने कार्यकर्ताओं को नारेबाजी करने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें-12 दिसंबर की महारैली में पोस्टर स्टार बने राहुल गांधी, जानिए क्या है वजह

उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी के जयकारे लगाने की बात कही. बैठक की खास बात यह रही कि हाल ही में चीफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी सहित 13 सैन्य अधिकारियों की मौत हुई लेकिन कार्यक्रम में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि भी नहीं दी गई. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि यूपी इलेक्शन में किसान आंदोलन (Farmer Protest) का क्या असर रहेगा. इसके जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यूपी जाएंगे तो बात करेंगे. इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, जिला प्रमुख सरोज बंसल, पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर, एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजकुमार मीणा ने सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया.

Report-Purshottam Joshi

Trending news