पुलिस कस्टडी से छूटने के बाद बोले उपेन, पेपर लीक के आरोपी फरार हो गए, उन्हें नहीं पकड़ा गया
Advertisement

पुलिस कस्टडी से छूटने के बाद बोले उपेन, पेपर लीक के आरोपी फरार हो गए, उन्हें नहीं पकड़ा गया

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की ओर से स्कूल व्याख्याता भर्ती का रिजल्ट जारी करने वरिष्ठ अनुमोदक भर्ती की समस्याओं को दूर करने के साथ ही पेपर लीक प्रकरण में उचित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजस्थान लोक सेवा आयोग का घेराव किया गया.

पुलिस कस्टडी से छूटने के बाद बोले उपेन, पेपर लीक के आरोपी फरार हो गए, उन्हें नहीं पकड़ा गया

Upen Yadav : राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की ओर से स्कूल व्याख्याता भर्ती का रिजल्ट जारी करने वरिष्ठ अनुमोदक भर्ती की समस्याओं को दूर करने के साथ ही पेपर लीक प्रकरण में उचित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजस्थान लोक सेवा आयोग का घेराव किया गया. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार छात्रों पर सिविल लाइन थाना पुलिस की ओर से लाठीचार्ज करते हुए बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के साथ ही एक अन्य युवक को हिरासत में ले लिया गया. जिन से कड़ी पूछताछ करते हुए बिना अनुमति प्रदर्शन को लेकर सवाल-जवाब भी किए गए. जिसके बाद 151 के तहत उपेन यादव को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है.

मीडिया से बातचीत करते हुए उपेन यादव ने कहा कि वह बेरोजगारों की आवाज बंद कर लोक सेवा आयोग पहुंचे थे और शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा था पुलिस की अनुमति के बाद ही कुछ देर यहां अपना विरोध जताकर वह जाने वाले थे इतनी ही देर में थाना प्रभारी दलबीर सिंह द्वारा लाठीचार्ज कर दिया गया इसमें कई छात्रों के चोट भी आई है उन्होंने कहा कि उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है जबकि यह लाठियां उन भ्रष्टाचारियों और पेपर लीक करने वाले लोगों पर चलनी चाहिए जिनकी वजह से बेरोजगार परेशान हो रहा है.

 

पेपर लीक करने के बाद बदमाश यहां से फरार हो गए हैं उन्हें अब तक नहीं पकड़ा गया है साथ ही आरपीएससी प्रशासन की लापरवाही के चलते लगातार भर्तियां अधर झूल में पड़ी है जिनका रिजल्ट कब तक जारी नहीं किया गया है कई बेरोजगार अभ्यर्थियों को लेकर परेशान हो रहे हैं इन सभी समस्याओं को लेकर वह लगातार आंदोलन करते रहेंगे और आगामी दिनों में वह जयपुर में मंत्रियों का घेराव करने के साथ ही एक बड़े आंदोलन की ओर अग्रसर होंगे और बेरोजगारों की समस्याओं को लगातार सरकार के सामने लाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान के खदान उगल रहे 'सोना', गहलोत सरकार के खिले चेहरे

JEE Mains 2023 सेशन-1 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां से करें चेक, कोटा के 6 स्टूडेंट्स का ओवरआल 100 परसेंटाइल रहा स्कोर

Trending news