Kishangarh : ग्राम विकास अधिकारी संघ का धरना, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268816

Kishangarh : ग्राम विकास अधिकारी संघ का धरना, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

ग्राम विकास अधिकारी संघ ने कलेक्टर के नाम विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर बताया कि उनके आंदोलन से जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों को होने वाली परेशानियों पर खेद है

Kishangarh : ग्राम विकास अधिकारी संघ का धरना, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

Kishangarh : अजमेर के किशनगढ़ के अरांई में ग्राम विकास अधिकारी संघ ने एक दिवसीय धरना देकर सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाकर विरोध दर्ज करवाया. संघ के प्रह्लाद गुर्जर ने बताया कि पंचायती राज मंत्री की तरफ से लिखित समझौते के बावजूद उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया.

उन्होंनें बताया कि आज से मनरेगा, पक्के निर्माण कार्य, प्रधान मंत्री आवास योजना, स्वछता मिशन, स्वामित्व योजना का पूर्ण बहिष्कार करेंगे. उन्होंने बताया कि मांगे पूरी नहीं होने पर 4 अगस्त से कलम बंद आंदोलन चलाया जाएगा. ग्राम विकास अधिकारी संघ ने कलेक्टर के नाम विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर बताया कि उनके आंदोलन से जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों को होने वाली परेशानियों पर खेद है.

उन्होंने ज्ञापन में छठे वेतन आयोग की विसंगतियां दूर करना, एक अनुपात 4 में सहायक विकास अधिकारियों के पद सर्जन करना, 565 रिक्त पड़े ग्राम विकास अधिकारियों के पद सृजन करना, अंतर जिला स्थानांतरण पॉलिसी लागू करना सहित विभिन्न मांगो को लेकर विरोध दर्ज कराया.

अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : टीचर्स हाथ जोड़कर बच्चों को स्कूल भेजने की कर रहे मनुहार, लेकिन ग्रामीण नहीं तैयार
 

Trending news