अलवर: आयरन की गोली खाने से बिगड़ी छात्राओं की तबीयत, 7 की हालत गंभीर

छात्राओं के परिजनों ने बताया कि सभी एकलव्य मॉडल रेजिडेंट स्कूल में पढ़ती हैं. इन छात्राओं को वार्डन किरण देवी मीणा द्वारा आयरन की गोलियां दी गईं थी.

अलवर: आयरन की गोली खाने से बिगड़ी छात्राओं की तबीयत, 7 की हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के टहला थाना क्षेत्र स्थित मल्लाना गांव के एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय में आयरन की गोली खाने से करीब दर्जन भर छात्राओं की तबीयत खराब हो गई. जिससे छात्रावास में अफरा तफरी मच गई. जानकारी मिलने के तुरंत बाद सभी बीमार छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां 7 छात्राओं की हालत गंभीर बताई गई और उन्हें अलवर रेफर कर किया गया है. वहीं बाकि छात्राओं का इलाज राजगढ़ हॉस्पिटल में चल रहा है. जहां से उन्हें इलाज के लिए अलवर के सामान्य चिकित्सालय में रेफर किया गया है.

छात्राओं के परिजनों ने बताया कि सभी एकलव्य मॉडल रेजिडेंट स्कूल में पढ़ती हैं. इन छात्राओं को वार्डन किरण देवी मीणा द्वारा आयरन की गोलियां दी गईं थी. आयरन की गोली सभी छात्राओं ने ली जिसके एक से डेढ़ घंटे बाद सभी छात्राओं के पेट में दर्द होने से उनकी तबीयत बिगड़ गई और छात्राओं को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. यहां डॉक्टर्स ने 7 छात्राओं की तबीयत ज्यादा बिगड़ने से उनको अलवर के सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है. बाकी 8 छात्राओं का इलाज राजगढ़ के हॉस्पिटल में चल रहा है.

जिन छात्राओं का इलाज चल रहा है उनका नाम अंजू बाई मीणा, निशा मीणा, आरती मीणा, रिंकी मीणा, सपना मीणा, अनीता, रीना है. इन सभी छात्राओं का इलाज अलवर हॉस्पिटल में चल रहा है. इधर वार्डन किरण मीणा ने बताया कि सभी छात्राओं को आयरन की दवाई दी गई थी उसके बाद उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई.