शराब के नशे में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करते हुए अचेत हुआ व्यक्ति, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214523

शराब के नशे में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करते हुए अचेत हुआ व्यक्ति, इलाज के दौरान मौत

अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र मंडापुर गांव में खेत में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करते समय दवाई के प्रभाव में आने से एक व्यक्ति अचेत हो गया. जिसको परिजनों ने अचेत अवस्था में राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

अचेत हुआ व्यक्ति

Alwar: राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र मंडापुर गांव में खेत में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करते समय दवाई के प्रभाव में आने से एक व्यक्ति अचेत हो गया. जिसको परिजनों ने अचेत अवस्था में राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

रामगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. थाने के हैड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक ज्ञानचंद ओड़ राजपूत निवासी मंडापुर गांव का रहने वाला था और अपने खेत में शराब के नशे में कीटनाशक दवाई का छिड़काव कर रहा था. 

उस दवाई के प्रभाव में आने से वह मौके पर अचेत हो गया, जिसको परिजनों ने अचेत अवस्था में नोगावा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उसे राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - Alwar: मकान की खिड़की उखाड़ चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, लूट ले गए इतने का माल

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news