बानसूर: पेड़ काटने पर हुआ था विवाद, बीती रात अकेली महिलाओं को लाठी और लोहे के पाइप से पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420048

बानसूर: पेड़ काटने पर हुआ था विवाद, बीती रात अकेली महिलाओं को लाठी और लोहे के पाइप से पीटा

Bansur: पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद, बीती रात दूसरे पक्ष की महिलाओं को अकेला पाकर लाठी और लोहे के पाइप से पीटा.

लाठी और लोहे के पाइप से पीटा

Bansur: अलवर जिले के बानसूर के निमूचाना में बीती रात को एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष की तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. निमूचाना में बीती रात करीब 8 बजे किसी पुरानी रंजिश के चलते एक ही परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया. 

वहीं एक पक्ष के सोनू और मोनू स्वामी ने दूसरे पक्ष की घर में अकेली महिलाओं पर हमला कर दिया, जिससे तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. घर के लोग किसी काम से कोटपुतली गए हुए थे. वहीं पीछे से अकेली पाकर महिलाओं पर लाठी और लोहे के पाइप से हमला कर दिया गया. वहीं घायल महिलाओं को बानसूर सीएचसी लाया गया, जहां दो महिलाओं की हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कोटपुतली बीडीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

26 मई को खेत में पेड़ काटने को लेकर दोनो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसको लेकर एक पक्ष के मामचंद स्वामी ने बानसूर थाने में राजू स्वामी के पुत्र सोनू और मोनू के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ें - PM Modi Live Today: मानगढ़ के मंच से PM ने की CM गहलोत की तारीफ, बोले- अशोक गहलोत मोस्ट सीनियर है

वहीं उन लोगों को पुलिस पकड़कर ले गई थी. पुलिस से छूटने के बाद परिवार से बदला लेने की बार-बार धमकी दे रहे थे. वहीं रात को घर में अकेली महिलाओं को मौका देखकर हमला कर दिया गया. जिसमे सरोज देवी, सजना देवी और शकुंतला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather: राजस्थान में रात में राहत बरकरार,तो वहीं दिन में गर्मी का सितम जारी, आने वाले दिनों में बढ़ेगी सर्दी, बना चक्रवाती तंत्र

8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

प्रधानमंत्री के मानगढ़ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल कहा- गुजरात चुनाव के वक्त मानगढ़ धाम याद आया

Trending news