Alwar: बीवी के साथ मिलकर साले ने बहनोई को पीट-पीट कर मार डाला, हत्या का केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665454

Alwar: बीवी के साथ मिलकर साले ने बहनोई को पीट-पीट कर मार डाला, हत्या का केस दर्ज

राजस्थान में अलवर के भिवाड़ी के घटाल में एक लेबर कॉलोनी में रहने वाले साले ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने बहनोई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामला शनिवार देर रात 9:00 बजे का बताया जा रहा है. 

Alwar: बीवी के साथ मिलकर साले ने बहनोई को पीट-पीट कर मार डाला, हत्या का केस दर्ज

Tijara, Alwar News: भिवाड़ी के घटाल में एक लेबर कॉलोनी में रहने वाले साले ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने बहनोई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामला शनिवार देर रात 9:00 बजे का बताया जा रहा है. 

घायल युवक की सुबह 8:00 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई, फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल

 

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के कूचविहार जिला के रहने वाले धनंजय पुत्र बबलू ने बताया कि उसके चाचा आतिश (35) पुत्र जातिंदोनाथ बरमन भिवाड़ी के घटाल में स्थित महेंद्र कॉलोनी में एक किराए का कमरा लेकर अपने परिवार के साथ रह रहे थे, जो भिवाड़ी में करीब गत 8 साल से रहकर मजदूरी का काम कर रहे थे. घटाल के ही बानी कॉलोनी में उनके चाचा आतिश का साला सुजीत (28) पुत्र शिबिन भी रहता है और वह भी उसके चाचा आतिश के साथ ही मजदूरी का काम करता है. 

रात में हुई कहासुनी
शनिवार रात करीब 9:00 बजे किसी बात को लेकर दोनों साला बहनोई में कहासुनी हो गई और सुजीत ने अपनी पत्नी दीपाली और पिता शिविन के साथ मिलकर अपने जीजा आतिश को बुरी तरह से लात-घूसों से पीट दिया. इस मार पिटाई में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, लड़ाई के बाद रात करीब 10:00 बजे उनके चाचा आतिश ने धनंजय को फोन कर अपने घर बुलाया और छाती में दर्द होने की शिकायत की. 

दवा से मिली थोड़ी राहत
धनंजय रात को ही अपने चाचा आतिश को घटाल में ही स्थित रात 12:00 बजे अनीता मेडिकल पर लेकर गया और उसे दवाई दिलवाई. दवाई दिलवाने के बाद कुछ आराम हुआ तो दोनों घर आ गए लेकिन सुबह फिर दोबारा से आतिश को छाती में तेज दर्द हुआ तो सुबह करीब 8:00 बजे धनंजय उसे लेकर भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में पहुंचा निजी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे सरकारी अस्पताल में भेज दिया और सरकारी अस्पताल में जाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी पत्नी-पिता सहित फरार
सरकारी अस्पताल से ही आतिश के मौत की खबर पुलिस को दी गई पुलिस तुरंत ही मौके पर आई और मामले की जानकारी जुटाई. पुलिस को जानकारी लगते ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घटाल गांव पहुंची लेकिन तब तक आरोपी अपनी पत्नी वह अपने पिता के साथ वहां से फरार हो चुका था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. थाने में मृतक के भाई बबलू के द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है.

यह भी पढ़ें Rajasthan Weather Update: राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने के बाद हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम

 

पत्नी 2 महीने पहले गई थी गांव, टिकट नहीं होने से नहीं आ पाई
मृतक आतिश अपनी पत्नी चमोली और अपनी 15 वर्षीय लड़की अन्नू और 4 वर्षीय लड़के आबिद के साथ घटाल में कमरा किराए पर लेकर रह रहा था. वह करीब 8 साल पहले भिवाड़ी में मजदूरी करने के लिए आया था. मृतक आतिश की पत्नी चमोली 2 महीने पहले ही वेस्ट बंगाल अपने गांव मिलने के लिए गई थी. चमोली को 10 दिन पहले ही भिवाड़ी आना था लेकिन ट्रेन की टिकट नहीं होने की वजह से वह नहीं पहुंच पाई. अब 2 दिन बाद मृतक की पत्नी भिवाड़ी पहुंचने वाली थी लेकिन चमोली के भिवाड़ी पहुंचने से पहले ही उसके पास अपने पति की मौत की सूचना पहुंच गई.

10 हजार रुपए को लेकर हुआ झगड़ा
मृतक आदेश बीते 8 साल से अपने साले सुजीत के साथ भिवाड़ी में लेबर का काम करता था दोनों ही जीजा साला भिवाड़ी के फूल बाग चौक पर रहकर मजदूरी करने के लिए जाया करते थे. शनिवार रात को 10 हजार रुपये को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और आतिश को उसके साले सुजीत ने अपनी पत्नी दीपाली और अपने पिता शिव इनके साथ मिलकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी, जिससे आतिश के सीने में गहरी चोट लगी और उसकी मौत हो गई.

आरोपियों की तलाश की जा रही है
इस पूरे मामले पर थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि उन्हें सरकारी अस्पताल से फोन के जरिए सूचना मिली थी कि झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, मौके पर पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी जुटाई गई है. शनिवार रात को साला बहनोई के बीच 10 हजार रुपये को लेकर कहासुनी हुई और उसमें मार पिटाई के दौरान आतिश को छाती में गहरी चोट लगी जिससे उसकी मौत हो गई. 

मृतक के परिवार जनों की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है. हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन आरोपियों की तलाश में जब तक पुलिस उनकी कॉलोनी में पहुंची तब तक आरोपी सुजीत अपनी पत्नी दीपाली और अपने पिता शिविन के साथ फरार हो चुका था आरोपियों की तलाश में टीम भेजी गई है जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

मृतक के दो भाई भी रहते हैं भिवाड़ी में
मृतक आतिश का पूरा परिवार ही गत कई सालों से भिवाड़ी में रह रहा है. आतिश के दो बड़े भाई भिवाड़ी में रहकर ही अपना गुजर-बसर कर रहे हैं आतिश तीनों भाइयों में सबसे छोटा था. आतिश के सबसे बड़े भाई बबलू (45) भिवाड़ी में ही एक टेलर की दुकान चलाते हैं और अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहे हैं तो वही बबलू से छोटे नितिन (36) भिवाड़ी में ही एक ट्रांसपोर्ट पर काम करते हैं आतिश के बड़े भाई बबलू का बेटा धनंजय भिवाड़ी के फूलबाग पर स्थित कॉन्टिनेंटल इंजन में लेबर का काम करता है.

Trending news