जोधपुर के नांदडा खुर्द में ट्रिपल मर्डर, महिला के सिर पर कुल्हाड़ी मारी, 2 बच्चियों को टांके में डुबो दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321120

जोधपुर के नांदडा खुर्द में ट्रिपल मर्डर, महिला के सिर पर कुल्हाड़ी मारी, 2 बच्चियों को टांके में डुबो दिया

राजस्थान में जोधपुर के पुलिस कमिश्नररेट के बनाड़ थाना क्षेत्र के गांव नांदडा खुर्द में बुधवार दोपहर बाद एक ट्रिपल मर्डर हुआ, जिसके सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. इनमें नानी और दो नातिन शामिल हैं. जबकि बेटी अस्पताल में भर्ती है. हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई. 

jodhpur news

Jodhpur News: पुलिस कमिश्नररेट के बनाड़ थाना क्षेत्र के गांव नांदडा खुर्द में बुधवार दोपहर बाद एक ट्रिपल मर्डर हुआ, जिसके सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. इनमें नानी और दो नातिन शामिल हैं. जबकि बेटी अस्पताल में भर्ती है. हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई. 

पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर केस मान रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी जुटा रही है. प्रथम दृष्टया घरेलू विवाद बताया जा रहा है. बाद में पुलिस कमिश्नर राजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और पुलिस के अधिकारियों से मामले में पूरी जानकारी ली.

पुलिस ने बताया कि नांदडा खुर्द निवासी मांगीलाल कुडिया की बेटी संतोष पत्नी किशनाराम तीन चार दिनों से मायके आई हुई थी. बुधवार दोपहर संतोष उसकी मां भंवरी देवी और संतोष की दो बेटियां भावना और लक्षिता घर पर थी. किसी ने घर में घुसकर कुल्हाड़ी से सबसे पहले भंवरी देवी के सिर परिवार किया, जिससे वह मौके पर ही ढेर हो गई. संतोष के भी सिर पर वार किया. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हमलावर ने दोनों मासूम बेटियों को घर में बने पानी के टांके में डुबोकर मार दिया. 

डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि करीब 5:00 बजे पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद वे यहां मौके पर पहुंचे. मौके पर लूट या डकैती को लेकर हत्या करने के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं. पुलिस ने बताया कि जिस परिसर में हत्या हुई है, वहां पर मांगीलाल के दो पुत्र पुखराज और अशोक रहते हैं. पुखराज के घर में यह घटना घटित हुई है. परिजनों ने मामले का खुलासा होने तक शव उठने से इनकार कर दिया है.

Trending news