Alwar Crime News: बच्चों को लेकर झगड़े पति-पत्नी, गुस्से में बीवी ने उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2380693

Alwar Crime News: बच्चों को लेकर झगड़े पति-पत्नी, गुस्से में बीवी ने उठाया ये बड़ा कदम

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर शहर में एक विवाहिता ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया. पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. 

Alwar Crime News

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक विवाहिता ने कल रात करीब 11 बजे के समीप अपने घर मे फांसी का फंदा लगा अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया. 

जानकारी के अनुसार, दादर निवासी 22 वर्षिय बीना जाटव ने अपने पति के साथ कुछ कहासुनी के बाद अपने घर मे खाना खाने के बाद कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगा लिया. कुछ देर बाद जब पति कमरे से मोबाइल लेने के लिए गया तो पता चला कि पत्नी ने फांसी लगा रखी है. उसने समय रहते बीना को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और ग्रामीणों की सहायता से महिला को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जिसका पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम बाबा ने शीश का दान कहां दिया था? चुलकाना, सीसवाल या फिर सिसला धाम

महिला के पति शेरसिंह पुत्र देवी शहाय जाटव ने बताया कि पत्नी खेती बाड़ी से काम करके वापिस घर लौटी तो हमारे बीच में बच्चों को लेकर कुछ आपसी कहासुनी हो गई. उसके बाद रात को साथ मिलकर खाना भी खाया था लेकिन उसके बाद वह अंदर कमरे में गयी और उसके फांसी लगा ली. जब मैं मोबाइल लेने गया तब पता लगा. वहीं, पति ने बताया कि पत्नी बीना ने करीब 1 महीने में 2 बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी थी, जिसने कल देर रात फांसी लगा ली.

शेरसिंह की करीब 2.5 वर्ष पहले बिना के साथ शादी हुई थी .वही बीना की दूसरी शादी थी, जिसके एक लड़का भी था और इसके पहले पति ने भी आत्महत्या की थी.

यह भी पढ़ेंः पूर्वी राजस्थान में बना एक चक्रवाती प्रसार! इन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी

मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी को मेरा दामाद शेरसिंह दहेज के लिए काफी बार प्रताड़ित करता था.और पैसों की डिमांड करता था. इसके चलते उसने महिला के साथ कई दफा मारपीट की लेकिन हमने उसको काफी बार समझाया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. 

वहीं, बीना की बहन ने भी आरोप लगाया कि उनकी बहन के पति शेर सिंह का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था. जिसकी चलते बहन बीना उसने हत्या करके फंदे के लटका दिया गया. पीड़ित परिवार की मांग है कि महिला के जो दो बच्चे हैं. एक लड़का और एक लड़की उन दोनों के नाम पांच लाख रुपये नाम किये जायें और उनकी पढ़ाई लिखाई का संपूर्ण खर्चा पति शेर सिंह वहन करें.

एससी एसटी डीवाईएसपी सुरेश कुड़ी ने बताया कि पीहर पक्ष के पिता सुना राम ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि मेरी बेटी की हत्या की गई है .जिनके पति शेर सिंह मेरी बेटी से दहेज की डिमांड करता था और जिसका किसी अन्य महिला के साथ भी अवैध संबंध था. 

जिसके चलते शेरसिंह ने मेरी बेटी की हत्या करके फंदे पे लटका दिया था और देर रात करीब 1:00 बजे के समीप फोन करके कहा कि आपकी बेटी का आपके मुंह देखना है तो जिला अस्पताल अलवर आ जाए. जब तक पिता सुनाराम जिला अस्पताल अलवर पहुंचा. तब तक उसकी बेटी बीना जाटव ने दम तोड़ दिया था.

Trending news