ALwar:देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष ने कन्या छात्रावास का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश
Advertisement

ALwar:देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष ने कन्या छात्रावास का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश

 देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अलवर पहुंचने के बाद देवनारायण छात्रावास का निरीक्षण किया गया और यहां पर कार्यरत वार्डन से बात कर खाना बनाने वाले रसोइयों से भी बात कर भोजन की गुणवत्ता को देखा.

 ALwar:देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष ने कन्या छात्रावास का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश

ALwar:  देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना गुरुवार सर्किट हाउस पहुंचे. जहां उनका गुर्जर समाज के लोगों ने स्वागत किया. उसके बाद जोगिंदर सिंह अवाना गौरी देवी महाविद्यालय परिसर में बने देवनारायण कन्या छात्रावास का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. जहां उनके साथ में प्रशासनिक अधिकारी और छात्रावास की वार्डन मौजूद थीं.

उन्होंने छात्रावास में रहने वाली बालिकाओं से जानकारी ली और कहा कि किसी भी तरह की कोई परेशानी तो नहीं आ रही है. जिस पर छात्राओं ने कहा कि छात्रावास में बहुत कमियां है. छात्रावास में बने कमरे की खिड़कियों में पर्दे नहीं है और छात्राओं को पढ़ने के लिए लाइब्रेरी भी नहीं है और भोजन की गुणवत्ता में कमी है इसके अलावा छात्रावास में पार्क नहीं है.  जिससे कि वह पार्क में धूप में बैठ कर पढ़ाई कर सकें.

जिस पर अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना ने उनके द्वारा बताई गई शिकायत को नोट किया और अधिकारी और वार्डन को कहा कि जल्द ही छात्रावास में होने वाली खामियों को दुरुस्त कराया जाए.  देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अलवर पहुंचने के बाद देवनारायण छात्रावास का निरीक्षण किया गया और यहां पर कार्यरत वार्डन से बात कर खाना बनाने वाले रसोइयों से भी बात कर भोजन की गुणवत्ता को देखा. उन्होंने कहा कि छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने उनको छात्रावास में कुछ कमियां बताई हैं.

छात्राओं ने बताया कि छात्रावास में लगे गीजर खराब हैं उसको लेकर वार्डन को निर्देशित किया है कि जल्द ही गीजर को सही कराया जाए. साथ ही छात्रावास में खाली जगह पड़ी हुई है जिसमे पार्क बनाने की योजना है यहां छात्रावास में रहने वाली बालिकाओं ने स्टडी करने के लिए टेबिल नहीं होने की बात कही .
 
जोगिंदर सिंह अवाना ने यहां पर बनने वाले भोजन की गुणवत्ता को सुधारने के लिए कहा है. साथ ही कहा कि जल्द ही छात्रावास के कमरों में बनी खिड़कियों में पर्दे लगवाए जाएंगे.  उन्होंने यहां पर बालिकाओं से पूछा कि वार्डन किस तरह काम कर रही है जिस पर बालिकाओं ने संतुष्ट पूर्वक जवाब दिया कि वार्डन बहुत ही अच्छा कार्य छात्रावास में कर रही है और छात्रावास में बालिकाओं के कमरे सहित रसोई और अन्य सभी जगह सफाई व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त मिली है. उन्होंने कहा कि छात्रावास में जो भी कमी है उसको पूरा करने के लिए तीस लाख रुपए का बजट पास हुआ है. तीस लाख रुपए के बजट से छात्रावास में जो भी कमी है उनको पूरा कराया जाएगा.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news