Alwar News: गोकशी मामले में बड़ा खुलासा,जंगल में पहुंचे वन मंत्री, पुलिस के सर्च ऑपरेशन की खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2118376

Alwar News: गोकशी मामले में बड़ा खुलासा,जंगल में पहुंचे वन मंत्री, पुलिस के सर्च ऑपरेशन की खुली पोल

Alwar News: खैरथल जिले के किशनगढ़बास में गोकशी को  लेकर खबर है. बता दें कि गोकशी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है,जंगल में पहुंचे वन मंत्री तो पुलिस के सर्च ऑपरेशन की पोल खुल गई.

Alwar News: गोकशी मामले में बड़ा खुलासा,जंगल में पहुंचे वन मंत्री, पुलिस के सर्च ऑपरेशन की खुली पोल

Alwar News: खैरथल जिले के किशनगढ़बास में गोकशी को लेकर लगाकर बीहड़ इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है,हैरानी की बात रविवार को खुद आईजी उमेशचंद दत्ता भारी पुलिस लवाजमे के साथ ब्रसंगपुर गांव में पहुंचे और सर्च अभियान चलाया, लेकिन आज जब वन मंत्री संजय शर्मा ने उसी इलाके का दौरा किया तो बीहड़ में करीब 10 गोवंश बंधे हुए मिले जिससे सर्च अभियान में लापरवाही की पोल खुल गई.

वन मंत्री संजय शर्मा ने AEN को फटकार लगाई

पुलिस के सर्च ऑपरेशन में पुलिस को कुछ भी नही मिला तो वन मंत्री ने ऊबड़ खाबड़ रास्ते में बने बीहड़ से गोवंश मुक्त करवाए है, बीहड़ में गाड़ी तो दूर पैदल चलना भी दूभर है,वहीं, गोकशी के साथ विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है.सरकारी जमीन पर कब्जा कर बैठे लोगो को विद्युत विभाग ने कनेक्शन दिए हुए है, जिसको लेकर वन मंत्री संजय शर्मा ने AEN को फटकार लगाई है और तुरंत प्रभाव से सभी बिजली के कनेक्शन काटने के आदेश दिए है.

कई अफसरों पर गाज गिर सकती है

गोरतलब है की किशनगढ़बास से करीब 20 किलोमीटर दूर गोकशी की खबर इलाके में आग की तरह फेल गई.जिसको लेकर अब प्रशासन ही नहीं बल्कि सरकार भी हरकत में आई है,आईजी उमेशचंद दत्ता ने रविवार की रात ही किशनगढ़बास थाने के पूरे पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया है.अभी भी सर्च अभियान में गोवंश मिलने से और कई अफसरों पर गाज गिर सकती है.इस मामले के बाद गोतस्करों में डर का माहौल है.जंगल में पहुंचे वन मंत्री तो पुलिस के सर्च ऑपरेशन की पोल खुल गई.

Reporter- Kuldeep Malwar

ये भी पढ़ें- ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

 

Trending news