Alwar News: भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे ने उठाया बड़ा कदम, सब देख हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2452084

Alwar News: भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे ने उठाया बड़ा कदम, सब देख हैरान

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात  22 साल के युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली. 

Rajasthan Crime

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात 22  साल के युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली. 

जानकारी के अनुसार, सोनावा डुंगरी निवासी राजेन्द्र सैनी जो अलवर शहर बीजेपी केशव नगर मंडल अध्यक्ष है. उनके 22 साल के बेटे गौरव उर्फ अंशुल सैनी ने कल देर रात अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया. 

यह भी पढ़ेंः टोंक के सरकारी स्कूल में शिक्षक ने छात्राओं को दिखाए अश्लील वीडियो, की गंदी हरकतें

सुबह जब लेट तक गौरव अपने कमरे से बाहर नही आया तो परिवार के लोगों को शक हुआ तब देखा कि गौरव पंखे से लटका हुआ दिखाई दिया. फांसी के फंदे से लटका हुआ देख परिवार के लोगो के हाथ पांव फूल गए. 

जिन्होंने तत्परता से गौरव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और उनको आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जिसकी सूचना पुलिस थाने को दी. 

यह भी पढ़ेंः Sawai Madhopur News: रणथंभौर की होटल शेरबाघ को बम से उड़ाने की मिली धमकी

सूचना के आधार पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली व परिवार के लोगों ने पुलिस को लिखत शिकायत दी. अभी तक कारणों का पता नहीं लग पा रहा है कि आखिर युवक ने फांसी का फंदा क्यों लगाया है? कोई सुसाइड नोट तक भी नही मिला है. 

पूरे मामले की जांच पुलिस गहनता से कर रही है कि आखिर आत्महत्या के मुख्य कारण क्या रहे. मोके पर सूचना के आधार पर भाजपा कार्यकर्ता व राज्य सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने परिवार के लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली और परिवार के लोगों का ढांढस बंधाया.  

Trending news