Alwar News: भिवाड़ी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2452002

Alwar News: भिवाड़ी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में की शिरकत

Alwar News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर आज उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी भिवाड़ी पहुंचे. सीएम के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड भिवाड़ी के बाबा मोहन राम मंदिर के पास बनाया गया. वहां से सीएम धामी सड़क मार्ग से हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा में जनसभा को सम्बोधित करने निकल गए. 

Alwar News: भिवाड़ी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में की शिरकत

Alwar News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर आज उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी भिवाड़ी पहुंचे. सीएम के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड भिवाड़ी के बाबा मोहन राम मंदिर के पास बनाया गया. वहां से सीएम धामी सड़क मार्ग से हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा में जनसभा को सम्बोधित करने निकल गए. हेलीपैड पर ही भिवाड़ी और हरियाणा के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी का स्वागत किया. 

बाबा मोहन राम की प्रतिमा देकर किया स्वागत  
वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाबा मोहन राम की प्रतिमा देकर स्वागत किया गया. मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनेगी. पहले की सरकार में पहले भाई भतीजा वाद होता था. विशेष परिवार के इशारे पर पूरी सरकार चलती थी. जमीनों की बंदरवाट होती थी, बड़े-बड़े घोटाले होते थे, बीजेपी सरकार ने पर्ची और खर्ची दोनों को समाप्त किया है. 

सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना
सीएम ने कई बार कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी अपने भाषण में चुनाव जीतने के बाद अपने समर्थकों को रिश्तेदारों को नौकरी देने का वादा कर रहे हैं. हरियाणा में चुनाव के दौरान बागी नेताओं पर सीएम धामी ने कहा कि बीजेपी एक अलग विचारधारा की पार्टी है. किसी एक को टिकट मिलने से कुछ कार्यकर्ता नाराज जरूर हुए हैं. किसानों को लेकर विवादों में आई सांसद कंगना रनौत को लेकर सीएम ने सफाई देते हुए कहा कि सरकार किसान हितैषी है. 

ये भी पढ़ेंः Dholpur News: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जब्त किए देसी शराब के 18...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news