अलवर:स्पा सेंटर्स को बंद कराने की मांग,दुकानदारों ने समस्यों को लेकर जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737819

अलवर:स्पा सेंटर्स को बंद कराने की मांग,दुकानदारों ने समस्यों को लेकर जताया विरोध

अलवर न्यूज: अलवर में स्पा सेंटर्स को बंद कराने की मांग उठी है. कैपिटील हाईस्ट्रीट के दुकानदारों ने अपनी समस्याओं को लेकर विरोध जताया है. इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई.

अलवर:स्पा सेंटर्स को बंद कराने की मांग,दुकानदारों ने समस्यों को लेकर जताया विरोध

Alwar: भिवाड़ी के फूलबाग चौक पर स्थित कैपिटील हाईस्ट्रीट के दुकानदारों ने बुधवार को अपनी कई समस्याओं को लेकर बिल्डर के खिलाफ विरोध जताया. साथ ही नारे बाजी भी की गई. 

विरोध प्रदर्शन करते हुए स्थानीय व्यापरियों ने आरोप लगाया की यहां पर मात्र 50 कदम की दूरी पर डीएसपी का ऑफिस है और करीब 200 मीटर पर भिवाड़ी फूलबाग थाना है लेकिन बावजूद इसके यहां पर जगह-जगह दर्जनों स्पा सेंटर खुल गए है. इन स्पा सेंटरो में देह व्यापार का धंधा खुलेआम किया जा रहा है. जिससे आसपास का माहौल बेहद खराब हो गया है.

व्यापारी इन स्पा सेंटर की वजह से अपने परिवार या परिचितों को भी दुकान पर नहीं लाते हैं. साथ ही कई व्यापारियों ने तो उनकी खुद की दुकान होने के बावजूद इन स्पा सेंटरो से परेशान होकर अन्य जगह पर दूसरी दुकान किराए पर ले ली और उसमें अपना व्यापार चला रहे हैं. 

पुलिस को लिखित में भी शिकायत

स्पा सेंटर को बंद कराने के लिए कई बार पुलिस को लिखित में भी शिकायत दी जा चुकी है लेकिन इन स्पा सैंटरो पर अभी तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है. व्यापारियों ने आरोप लगाया की पुलिस की इन स्पा सेंटरो के द्वारा जेब गर्म की जा रही है इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है. 

साथ ही पानी बिजली की समस्या भी बनी हुइ है और मोल को लिफ्ट भी ज्यादातर समय बंद रहती. मेंटिनेंस वालों को कई बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.

धरना प्रदर्शन की चेतवानी

व्यापारियों ने समस्या का समाधान नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतवानी भी दी है. वही इस मामले में कैपिटील हाईस्ट्रीट के सेल्स कर्मचारी ने बताया की स्पा सेंटर को लेकर उन्होंने पुलिस में कई बार लिखित में शिकायत दी है लेकिन पुलिस इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती है लिफ्टों को जल्दी ही ठीक करवा दिया जाएगा तो वही बिजली समस्या को लेकर अभी दो दिन में ही नया डीजी सेट मंगवाया गया है नया डीजी सेट लगते ही बिजली की समस्या भी दूर हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Trending news