Alwar News: बूढ़ी के नशे ने घर में लगाई आग, धू-धू करके जली झोपड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2127937

Alwar News: बूढ़ी के नशे ने घर में लगाई आग, धू-धू करके जली झोपड़ी

Alwar News: राजस्थान के भरतपुर में बीड़ी पी रही बुजुर्ग महिला की झोपड़ी में अचानक आग लग गई, जिससे बुजुर्ग महिला झुलस गई. फिलहाल महिला का इलाज जारी है. 

 

Alwar News: बूढ़ी के नशे ने घर में लगाई आग, धू-धू करके जली झोपड़ी

Alwar News: राजस्थान के भरतपुर के नगर तहसील के गुलपाड़ा गांव में बीड़ी पी रही बुजुर्ग महिला की झोपड़ी में अचानक आग लग गई, जिससे बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से झुलस गई. वहीं, परिजनों ने बुजुर्ग महिला को भरतपुर के सिकरी अस्पताल में भर्ती कराया. 

इसके बाद  गंभीर रूप से झुलस जाने के कारण बुजुर्ग महिला को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज वर्न वार्ड में चल रहा है. बुजुर्ग महिला के बेटे राजेंद्र ने बताया कि उसकी मां बताशो देवी झोपड़ी में बैठकर बीड़ी पी रही थी तभी माचिस की तिल्ली बुझी नहीं और अचानक झोपड़ी में आग लग गई. 

झोपड़ी में आग लगने के चलते आसपास क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोग बुजुर्ग महिला को बचाने के लिए दौड़े. ऐसे में झोपड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई और पूरा सामान जल गया. वहीं बुजुर्ग महिला का मुंह और हाथ गंभीर रूप से झुलस गया, जिसको अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहा उसका इलाज चल रहा है.

पढ़िए अलवर की एक और खबर 
Alwar News: ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 1 की मौत, दो गंभीर घायल 

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के उधोग नगर थाना क्षेत्र मंगला ईट भट्टा के पास बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमे बाइक सवार तीनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दिनेश निवासी इमरत का बास की मौत हो गई और दोनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 

पिंकू सेडम पुर बास ने बताया कि वह और उसका साथी दिनेश निवासी इमरत का बास दोनों बाइक पर बैठकर उधोग नगर स्थित अशोक लीलैंड फैक्ट्री से सेडमपुर जा रहे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमे दिनेश निवासी इमरत का बास की मौत हो गई और पिंकू गंभीर घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Bharatpur News: धौलपुर जाते समय BJP पर बरसे पायलट,कहा- ERCP के नए समझौते में क्या है...

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं करेगा सीएम भजनलाल शर्मा का धन्यवाद! 28 फरवरी को होगी सभा

Trending news