Alwar News: अलवर शहर में बढ़ा नशेड़ियों का आतंक, कुंभकर्ण की नींद सो रहा पुलिस-प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447731

Alwar News: अलवर शहर में बढ़ा नशेड़ियों का आतंक, कुंभकर्ण की नींद सो रहा पुलिस-प्रशासन

Alwar News: अलवर में आए दिनों हो रही चोरी की घटनाओं से जहां एक तरफ आमजन व्यथित और परेशान हैं. वहीं, दूसरी ओर चोर मस्त है और पुलिस पस्त है. कुल मिलाकर अलवर शहर में इन दिनों चोरी और सट्टे की घटनाएं आम हो चुकी हैं.

Alwar News: अलवर शहर में बढ़ा नशेड़ियों का आतंक, कुंभकर्ण की नींद सो रहा पुलिस-प्रशासन

Alwar News: अलवर में आए दिनों हो रही चोरी की घटनाओं से जहां एक तरफ आमजन व्यथित और परेशान हैं. वहीं, दूसरी ओर चोर मस्त है और पुलिस पस्त है. कुल मिलाकर अलवर शहर में इन दिनों चोरी और सट्टे की घटनाएं आम हो चुकी हैं. कल देर रात स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर ZEE राजस्थान की टीम मौके पर पहुंची, तो वहा देखा गया कि आज का युवा, नोजवान महंगी-महंगी पावर बाईक से जुआ सट्टा खेलने के लिए सकड़ी ओर अंधेरी गलियों का सहारा ले कर रात भर जुआ खेलते है और पतन की ओर जा रहे हैं. 

अभद्र भाषा का करते हैं इस्तेमाल 
वहीं, जोर-जोर से अभद्र भाषा का उपयोग भी करते हैं. जब ZEE राजस्थान की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि युवाओं के हाथों में शराब के जाम छलक रहे थे और 10 से 15 नौजवान युवक ताश पत्ती के खेल पर अच्छे खासे रुपये लगा कर जुआ खेलने में व्यस्त थे. लेकिन जब हमने जानना चाहा कि हम भी खेल सकते हैं क्या, तो नशे में धुत युवक ने कहा कि ये दिलेरों का खेल है. यहां खेलना है तो रुपये जमा कराओ और खेलो 500 रुपये से स्टार्ट करके कितना भी भाव लगा सकते हो. युवकों के पास अछे खासे रुपये भी थे. 

कैमरे देख भागने लगे नशे में धुत युवा
अगर सभी के पास लगभग कलेक्शन की बात की जाये तो करीब 1 लाख के आस पास था. जब सभी बातें पूछने और जांचने के बाद जब हमने कैमरा शूट शुरू किया तो शराब के नशे में धुत युवक भागते हुई दिखाई दिए. किसी ने शराब का पेग छुपाया. किसी ने ताश पत्ती, तो किसी ने अपना चेहरा. बता दें कि इन बिगड़े युवाओं की वजह से आस पास के लोग बहुत ज्यादा परेशान होते हैं. गली मोहल्ले के माहौल खराब होते हैं और अगर उनको कोई रोकने की कोशिश करता है तो उसके साथ ये युवक मारपीट पर उतर आते हैं. 

डर से नहीं बोलते आस-पास के लोग 
लिहाजा कोई भी अड़ोसी-पड़ोसी इनके खिलाफ बोलने तक ही हिम्मत नहीं कर पाता है. इस तरह के मामले अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आते रहते हैं. लेकिन पुलिस सिर्फ छुट भैया को पकड़ कर वाहवाही बटोरती है. वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र में रोजाना लाखों रुपयों का जुआ सट्टा खेला जाता है. लेकिन पुलिस इन पर लगाम नहीं लगा पा रही है. हर बार नाकाम हो जाती है. ऐसे में पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठते हैं कि कहीं इन मामलों में पुलिस की संलिप्तता तो नहीं है. क्योंकि सट्टे और जुए के चक्कर मे बहुत से युवा कंगाल हो जाते हैं और आखिर में फिर आत्महत्या तक करने की कोशिश करते हैं. 

सूचना मिलने पर जरूर होगी कार्रवाई
इस पूरे मामले पर CO सिटी नारायण सिंह ने बताया कि हमारे पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है. अगर कोई सूचना आती है, तो तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी .अगर किसी गली मोहल्ले में या किसी घर में भी अगर जुआ सट्टा खेलने की सूचना मिलती है, तो कार्रवाई की जाएगी. वहीं, कोतवाली पुलिस क्षेत्र में कार्रवाई नहीं कर रही तो 100 नम्बर पर शिकायत करें. 

ये भी पढ़ेंः एक्शन में आए मदन दिलावर, सड़क की हालत देख तुरंत मिला दिया अधिकारियों को फोन

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news