Alwar News:पानी की मांग को लेकर जनता हो रही है त्रस्त,मंत्री और सांसद को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261901

Alwar News:पानी की मांग को लेकर जनता हो रही है त्रस्त,मंत्री और सांसद को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा

Alwar News:अलवर के वार्ड न 10 मीणा पाडी क्षेत्र में पिछले 20 दिनों से अधिक समय से पेयजल की सप्लाई निरंतर नहीं हो पा रही है.स्थानीय महिला लक्ष्मी देवी व कमल ने बताया की उनके वार्ड 10 मीणा पाडी मौहल्ले में पानी के लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार कहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

Alwar news

Alwar News:अलवर के वार्ड न 10 मीणा पाडी क्षेत्र में पिछले 20 दिनों से अधिक समय से पेयजल की सप्लाई निरंतर नहीं हो पा रही है. जिस कारण लोग भीषण गर्मी में परेशान होते नजर आ रहे हैं. 

पेयजल की सप्लाई नहीं होने पर वार्ड 10 की महिलाओं का आज गुस्सा फूट पड़ा. जिसको लेकर बड़ी संख्या में महिलाएं जलदाय विभाग पहुंची और उच्च अधिकारियों के समक्ष अपनी समस्या बता कर विरोध प्रदर्शन किया.

स्थानीय महिला लक्ष्मी देवी व कमल ने बताया की उनके वार्ड 10 मीणा पाडी मौहल्ले में पानी के लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार कहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. जलदाय अधिकारियों ने कहा 2 से 3 दिनों में पानी की सप्लाई दुरुस्त कर दी जाएगी. लेकिन 15 से 20 दिनों का वक्त हो गया. लेकिन अभी तक भी पानी सप्लाई नहीं हो पा रहा है.

साथ ही टैंकरों के द्वारा भी सप्लाई पूर्ण तरीके से नहीं की जा रही है. जिस कारण लोग भीषण गर्मी में बिन पानी बहुत परेशान हो रहे हैं. महिलाओं ने कहा पहले पानी की सप्लाई नियमित थी. चार दिन में एक दिन पानी आता था. जो सभी को पूरा पड़ता था .लेकिन सप्लाई लाइन में विभाग के कर्मचारियों ने अपने परिचितों को ज्यादा पानी देने के किए प्लेट लगा दी. 

जिससे उनके घर पानी आना बंद हो गया.वहीं जलदाय विभाग के उच्च अधिकारियों ने समस्या का शीघ्र निस्तारण करने व मौजूदा स्थति मे टैंकरो की सप्लाई बढ़ाने का आश्वाशन दिया. इसके अलावा अवैध कनेक्शनो को काटने सहित दो दिन में सप्लाई ठीक करने की बात कही.

यह भी पढ़ें:कृषि मंत्री किरोड़ी मीणा के बाद राजेंद्र राठौड़ ने लिखा CM भजनलाल शर्मा को पत्र

यह भी पढ़ें:बलौदा युवक हत्या मामले में आबकारी विभाग की भूमिका संदिग्ध,माफियाओं को बचाने....

यह भी पढ़ें:Weather Update:राजस्थान में भीषण गर्मी से हाहाकार,पारा पहुंचा 48 डिग्री पार

Trending news